×

Shraddha Kapoor photos: श्रद्धा कपूर के इन सेक्सी लुक को देख उनकी खूबसूरती के मुरीद हो जाएंगे आप

Sharddha Kapoor Bold Look: श्रद्धा कपूर के ड्रेसिंग स्टाइल की बात करें तो लोगों को उनका फैशन बेहद पसंद आता है, चाहे उनका ट्रेडिशनल लुक हो या फिर वेस्टर्न लुक। अपने हर लुक में एक्ट्रेस कहर ढाती हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 3 March 2023 8:25 AM GMT
Shraddha Kapoor photos: श्रद्धा कपूर के इन सेक्सी लुक को देख उनकी खूबसूरती के मुरीद हो जाएंगे आप
X

Sharddha Kapoor Bold Look: बॉलीवुड ही बेहद टैलेंटेड और खूबसूरत अदाकार श्रद्धा कपूर का आज जन्मदिन है, एक्ट्रेस के साथ ही उनके फैंस के लिए भी यह दिन बेहद खास है, क्योंकि आज वह अपना 36वां मना रही हैं। ऐसे में फैंस श्रद्धा को सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहें हैं। ट्विटर पर एक्ट्रेस का नाम ट्रेंड कर रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना ली है और अपने अबतक के करियर में उन्होंने एक से एक बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन भी शेयर किया है। श्रद्धा अपनी एक्टिंग से दर्शकों को एंटरटेन करती ही हैं, साथ ही अपनी सिंगिंग और डांसिंग के लिए भी खूब वाहवाही लूटती हैं।

ड्रेसिंग स्टाइल भी है टॉप का

श्रद्धा कपूर के ड्रेसिंग स्टाइल की बात करें तो लोगों को उनका फैशन बेहद पसंद आता है, चाहे उनका ट्रेडिशनल लुक हो या फिर वेस्टर्न लुक। अपने हर लुक में एक्ट्रेस कहर ढाती हैं। श्रद्धा भले ही फिल्मों में रिवीलिंग कपड़े पहनती हैं, लेकिन आमतौर पर आप उन्हें सादगी भरे कपड़ो में ही देखेंगे, जो उनके फैंस को काफी लुभाता है, और एक्ट्रेस की हर अदा पर प्यार आता है।

वहीं उनके इंस्टाग्राम पर भी आपको उनके एक से एक हॉट और खूबसूरत लुक देखने को मिल जाएंगे। श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं। खासतौर पर उनकी सादगी और मुस्कुराहट पर लोग अपना दिल हार बैठे हैं।

श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ट्रेडिशनल लुक में बहुत सी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनकी अदाएं देखते बन रही है। साड़ी पहने एक्ट्रेस कातिलाना पोज भी दे रहीं हैं, साथ ही उनके चेहरे की मुस्कुराहट इन तस्वीरों को और भी खूबसूरत बना रही है।

वहीं उनके हॉट और बोल्ड लुक की बात करें तो उन्होंने कई ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख कोई भी अपना होश गवां बैठे। हॉटनेस ने भरपूर श्रद्धा की ये तस्वीरें वाकई किलर हैं।

फॉलोअर्स के मामले में कई टॉप एक्ट्रेस को पीछे छोड़ चुकी हैं श्रद्धा

श्रद्धा कपूर के फॉलोअर्स की बात करें तो वह इस मामले में कई टॉप एक्ट्रेस को पीछे छोड़ चुकी हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 78.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो एक बहुत बड़ी संख्या है। अपने पोस्ट के जरिए वह फैंस को इंस्पायर भी करती हैं और साथ ही उनका मनोरंजन भी करती हैं। श्रद्धा के हर पोस्ट पर हजारों कमेंट्स और लाइक्स आना तो तय हैं, लोग बेसब्री से उनके नए पोस्ट का इंतजार करते हैं और फिर सामने आते ही धड़ल्ले से शेयर करते हैं।

श्रद्धा कपूर अपकमिंग फिल्म

एक्ट्रेस 8 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही फिल्म "तू झूठी मैं मक्कार" में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वह अभिनेता रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। श्रद्धा और रणबीर पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं, उनकी केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक बहुत अधिक एक्साइटेड हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसे लव रंजन ने डायरेक्ट किया है।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story