×

Tejasswi Prakash: टेलीविजन की इस नागिन की बेहद महंगी है फीस, एक एपिसोड के लिए चार्ज करती हैं लाखों, यहां जानें

Tejasswi Prakash: टेलीविजन इंडस्ट्री पर राज कर रहीं खूबसूरत दिवा तेजस्वी प्रकाश लगातार हेडलाइंस में बनीं रहती हैं, कभी अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के चलते तो कभी अपने चुलबुले अंदाज के चलते।

Shivani Tiwari
Published on: 29 May 2023 3:51 PM GMT
Tejasswi Prakash: टेलीविजन की इस नागिन की बेहद महंगी है फीस, एक एपिसोड के लिए चार्ज करती हैं लाखों, यहां जानें
X
Tejasswi Prakash (Photo- Social Media)
Tejasswi Prakash: टेलीविजन इंडस्ट्री पर राज कर रहीं खूबसूरत दिवा तेजस्वी प्रकाश लगातार हेडलाइंस में बनीं रहती हैं, कभी अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के चलते तो कभी अपने चुलबुले अंदाज के चलते। तेजस्वी प्रकाश "बिग बॉस 15" का हिस्सा बन घर-घर में अपनी पहचान बनाई और अब तो वह आज किसी पहचान की मोहताज ही नहीं हैं।

नागिन बन दर्शकों को कर रहीं हैं एंटरटेन

"बिग बॉस 15" के बाद से तेजस्वी प्रकाश की गाड़ी निकल पड़ी है, वह टेलीविजन जगत का जाना-माना नाम तो हैं ही साथ ही मराठी फिल्मों में भी काम कर रहीं हैं। फिलहाल इस वक्त वह टेलीविजन के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सुपरनैचुरल शो "नागिन 6" के जरिए दर्शकों को एंटरटेन कर रहीं हैं। नागिन के किरदार में दर्शकों द्वारा तेजस्वी प्रकाश को बेहद प्यार मिल रहा है।

एक एपिसोड के लिए इतना चार्ज करती हैं तेजस्वी प्रकाश

" नागिन 5" एकता कपूर का शो है, उन्होंने खुद "बिग बॉस 15" के दौरान ही तेजस्वी प्रकाश को "नागिन 5" के लिए कास्ट किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपकी चहेती तेजस्वी प्रकाश "नागिन" के एक एपिसोड के लिए कितना वसूलती हैं, अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तेजस्वी प्रकाश नागिन के हर एक एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये चार्ज करती हैं। जी हां!! तेजस्वी प्रकाश नागिन के लिए इतनी मोटी रकम वसूलती हैं।

तेजस्वी प्रकाश करियर

तेजस्वी प्रकाश नागिन के लिए कितना चार्ज करती हैं ये तो आप जान ही चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि तेजस्वी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत किस शो से की थी, तो हम आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस ने साल 2012 में शो "2612" से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने "स्वरागिनी", "सिलसिला बदलते रिश्तों का", "पहरेदार पिया की" समेत कई हिट शोज दिए, और फिर उन्हें "बिग बॉस 15" के लिए अप्रोच किया गया, बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद तो मानों तेजस्वी की किस्मत ही बदल गई। वह देशभर की जनता के बीच पॉपुलर हो गईं और अब तो ऐसा कौन ही होगा जो उन्हें नहीं जनता होगा। बिग बॉस की जर्नी के बाद तेजस्वी के करियर ने उड़ान तो भरी ही साथ ही, साथ ही उन्हें उनके सपनों का राजकुमार भी मिल गया। तेजस्वी जाने माने अभिनेता करण कुंद्रा को डेट कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story