×

Heropanti Review: दिखा मिलाजुला रिएक्शन, 25 साल बाद हुआ इस फिल्म में कुछ ऐसा

Heropanti 2 में Tiger Shroff, Tara Sutaria और Nawazuddin Siddiqui मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म आज रिलीज़ हो गयी है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 29 April 2022 5:27 AM GMT
Heropanti 2 Review
X

Heropanti 2 Review (Image Credit-Social Media)

Heropanti 2 Review: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म हीरोपंती से की थी। और अब टाइगर वापस से हीरोपंती 2 (Heropanti 2) के साथ लोगों के दिलों को एक बार फिर धड़काने के लिए आ गयें हैं।

फिल्म हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म आज रिलीज़ हो गयी है। साथ ही फैंस के रिएक्शन भी आ रहे हैं। कुछ का कहना है कि ये फिल्म काफी अच्छी है और पैसा वसूल है लेकिन वहीँ कुछ का मानना है कि फिल्म कुछ खास नहीं है। जिससे ये कहा जा सकता है कि इसका मिलाजुला रिएक्शन सामने आया है। कुछ इस फिल्म को काफी बढ़िया थ्रिलर फिल्म बता रहे हैं तो वही कुछ इसे एवरेज फिल्म का दर्जा दे रहे हैं।

फिलहाल फिल्म की रिलीज़ से एक दिन पहले यानि कल टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ने फिल्म की सफलता के लिए दुआ मांगी थी दोनों ने मंदिर और दरगाह पर फिल्म के लिए प्रार्थनाएं की थी। दर्शकों के रिएक्शन से तो इस फिल्म को अभी 10 में से 6 नंबर मिलते ही नज़र आ रहे हैं। अब देखना ये होगा कि फिल्म क्रिटिक्स और फिल्म समीक्षक इसे कितने नंबर देते हैं।

फिल्म को देखने के बाद एक यूजर ने कहा कि टाइगर श्रॉफ में कुछ नया देखने को नहीं मिला उनकी एक जैसी एक्टिंग ही देखने को मिली जैसे वो हर फिल्म में करते दिखते हैं। उनमे कुछ भी नया नहीं है।

आपको बता दें कि फिल्म में कुछ ऐसा भी हुआ है जो 25 साल के बाद हो रहा है। दरअसल इस फिल्म में फिल्म रंगीला (Rangeela) के ट्रायो को एक बार फिर साथ ला दिया है। जिसमे ए.आर रहमान (A.R Rehman) ,अहमद खान (Ahmad Khan) और मेहबूब (Mehboob) शामिल हैं। इस तिगड़ी ने जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ रंगीला फिल्म में साथ में काम किया था और अब ये एक बार फिर हीरोपंती 2 में साथ में आएं हैं वो भी जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ की फिल्म में।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story