×

अलग जोड़ी, हटकर अंदाज, इस शो में अपने तेवर से फीवर दिलाने आ रही है लारा दत्ता

suman
Published on: 18 March 2018 6:03 AM GMT
अलग जोड़ी, हटकर अंदाज, इस शो में अपने तेवर से फीवर दिलाने आ रही है लारा दत्ता
X

मुंबई: लारा दत्ता फिल्मों में तो नहीं अब टीवी पर नजर आने वाली है। जज एंड टीवी के नए डांस रियालिटी शो 'हाई फीवर-डांस का नया तेवर' में दिखेंगी। इस शो का कॉन्सेप्ट क्या है? लारा दत्ता जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, उतनी ही अच्छी डांसर भी हैं। फिल्मों में उनका डांसिंग स्टाइल फैंस को अच्छा लगता है। जल्द ही लारा, एंड टीवी के डांस रियालिटी शो हाई फीवर-डांस का नया तेवर में कंटेस्टेंट्स को जज करती नजर आएंगी। इस शो को लेकर वह एक्साइटेड भी हैं, नर्वस भी हैं।

यह पढ़ें..कीर्ति खरबंदा ने क्यों कहा ऐसा, बोलीं- ‘करूंगी तो सिर्फ लव मैरिज’

लारा ने कहा कि हाई फीवर-डांस का नया तेवर में जजेज को लेकर एक्साइटेड भी हूं, थोड़ी नर्वस भी हूं। दरअसल, टीवी पर डांस शो में बतौर जज मेरा यह पहला एक्सपीरियंस है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स को जज करते वक्त काफी अलर्ट रहूंगी। दरअसल, जब भी कोई कंटेस्टेंट शो से बाहर होता है, तो मुझे बड़ा बुरा लगता है। खासकर अगर कंटेस्टेंट कोई बच्चा हो, तो मामला बहुत नाजुक हो जाता है। डांस का कोरियोग्राफी पार्ट अहमद खान देखेंगे।

जजमेंट डांस के बेस पर ही होगा। ऐसा नहीं है कि अगर दादा-पोता बतौर कंटेस्टेंट शो में आ रहे हैं, तो वह बिना सीखे ही आ रहे होंगे। शो में ग्यारह कंटेस्टेंट्स जोड़ियां हैं, सभी बहुत अच्छे डांसर हैं। सबके अलग तेवर हैं, डांस को लेकर जुनून है। इस डांस शो में सबसे कम उम्र के कंटेस्टेंट 4 और 5 साल के हैं, तो सबसे बड़ी उम्र के कंटेस्टेंट 60साल के हैं।

यह पढ़ें..अनिल कपूर ने खोली अपनी पोल, बोले- ये ‘हिचकी’ थी मेरी….

हमारे शो का कॉन्सेप्ट काफी अलग है। हाई फीवर-डांस का नया तेवर में जो जोड़ियां आई हैं, वे आपस में सगे-संबंधी हैं। दादा-पोता, गुरु-शिष्य, दो-बहनें यहां तक कि जेठ-बहू की डांसिंग जोड़ी भी आई है। हमारे डांस शो में उम्र की भी कोई लिमिट नहीं है। सभी लोग आम हैं, बस एक-दूसरे से किसी न किसी रिश्ते से जुड़े हुए हैं। हर डांसिंग जोड़ी की अपनी अलग कहानी, अपना सफर है, जो दिलचस्प है।

लारा ने कहा कि शो में उनका अलग जजेज स्टाइल को देखने को मिलेगा। उनकी परवरिश बैंग्लुरु में हुई है। वहां हर बच्चे को डांस सिखाया जाता है। इसके चलते वे 6 साल की उम्र से ही भरतनाट्यम सीखना शुरू कर दिया था। इसके बाद जब फिल्मों में आई, तो कथक सीखा। इसके अलावा पंद्रह साल से बॉलीवुड डांसिंग कर रही है।

suman

suman

Next Story