×

आखिर कौन सी बात याद करके यूं फूट-फूट रोईं अक्षरा, जो हर किसी की आंखें हुई नम

By
Published on: 18 Nov 2016 9:24 AM GMT
आखिर कौन सी बात याद करके यूं फूट-फूट रोईं अक्षरा, जो हर किसी की आंखें हुई नम
X

akshraa

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में पहचान बनाने वाली टेलीविजन एक्ट्रेस की अक्षरा यानी कि हिना खान की जल्द ही सीरियल से विदाई होने वाली है। लेकिन शो के अखिरी एपिसोड्स की शूटिंग के दौरान अक्षरा में इतनी ज्यादा इमोशनल हो गई कि वे सच में ही फूट-फूट कर रोने लगी। उन्हें इस तरह से रोता देख शूटिंग पर मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गई।

आगे की स्लाइड में देखिए कौन सा सीन बन गया असली

hina-khan2

ख़बरों की माने तो स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आखिरी एपिसोड में अक्षरा अपना बर्थडे मनाएंगी। इसमें अक्षरा को सितार के साथ भजन गाते हुए दिखाया जाएगा। बता दें कि अक्षरा इस टीवी शो में पिछले 8 साल से काम कर रही हैं। सीरियल के डायरेक्टर के अनुसार आखिरी एपिसोड की शूटिंग में अक्षरा को भजन गाने के दौरान इमोशनल दिखना था।

लेकिन इस सीरियल से हमेशा के लिए अपनी विदाई को याद कर अक्षरा सच में इमोशनल हो गई। वह अपने इमोशंस को कंट्रोल नहीं कर सकी और वह फूट-फूट कर रोने लगी। इमोशन कंट्रोल नहीं कर सकीं और फूट-फूटकर रोने लगीं।

आगे की स्लाइड में देखिए आगे कैसे पूरी हुई शूटिंग

hina-khan

इतना ही नहीं अक्षर को देखकर शूटिंग में मौजूद उनकी ऑनस्क्रीन बेटी नायरा (शिवांगी जोशी) और भतीजी गायू (कांची सिंह) भी इमोशनल हो गई।

खैर किसी तरह शूटिंग की गई सीन को खत्म करने के बाद अक्षरा ने फैमिली के साथ तुलसी पूजा की और फिर नायरा की एक डांस एकेडमी के भूमि पूजन के लिए पहुंची। बताया जा रहा है कि आखिरी एपिसोड में दिखाया जाएगा कि यहां पहुंचने से पहले ही गाड़ी का टायर ब्लास्ट हो जाएगा। अक्षरा कार से निकलेंगी, जिसके बाद उनका एक्सीडेंट हो जाएगा। इसके बाद अक्षरा हमेशा के लिए इस सीरियल को टाटा-बाय बोल देंगी।

Next Story