×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

बिग बॉस सीजन 11 को लेकर हिना खान ने कही इतनी बड़ी बात

suman
Published on: 13 Jan 2018 3:03 AM GMT
बिग बॉस सीजन 11 को लेकर हिना खान ने कही इतनी बड़ी बात
X

मुंबई: टीवी रियलिटी मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 11 को ख़त्म होने में तीन दिन बचे है। आकाश डडलानी के घर से बेघर होने का बाद अब शो में कुल चार कंटेस्टेंटेंट्स बचे है। हाल ही में इस बीच हिना खान की माने ओ बिग बॉस में आना उनकी सबसे बड़ी गलती साबित हुई है। ये बात खुद हिना खान ने कही।

यह पढ़ें...‘बिग बॉस-10’ की रनरअप रही इस कंटेस्टेंट ने शेयर की अपनी बोल्ड PHOTOS

दरअसल, वूट के एक अनसीन वीडियो में हिना और विकास गुप्ता आपस में बात करते नज़र आते है। वो कहती है कि घर में आने के बाद उनकी इमेज को लेकर काफी सवाल उठे हैं। जिसके लिए वो पहले से तैयार नहीं थी। इतना ही नहीं वो इस शो को कभी नहीं करना चाहती थी क्योंकि वो जानती है शो के ख़त्म होने के बाद उनपर काफी उंगलियां उठेंगी। हिना की माने तो हर कोई नेशनल टीवी पर आकर उनके खिलाफ काफी कुछ बोलकर गया है। जिसे लेकर अब वो काफी चिंतित है।

यह पढ़ें...हिना, विकास व शिल्पा किस पर लटकी है इस हफ्ते बिग बॉस की तलवार?

जब विकास गुप्ता के अच्छे दोस्त करण पटेल घर में एंटर हुए थे तब उन्होंने हिना खान को काफी लताड़ा। इतना ही नहीं सलमान भी हिना खान के कमेंट्स से काफी परेशान नज़र आए थे। उन्होंने गौहर खान से लेकर रवि दुबे पर अपना निशाना साधा था। अब उन्हें अपनी गलतियों का एहसास हो रहा है। हिना, तीन दिन के बाद जब आप घर से बाहर आएंगी तो आपको अपनी गलतियां काफी बचकानी लगेगी।

suman

suman

Next Story