×

गुड न्यूज: हिना खान की बॉलीवुड में होने वाली है इंट्री, रोल भी मिला है दमदार

suman
Published on: 26 Nov 2018 3:25 PM GMT
गुड न्यूज: हिना खान की बॉलीवुड में होने वाली है इंट्री, रोल भी मिला है दमदार
X

जयपुर:टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हिना खान अब फिल्मों में एंट्री करने जा रही हैं। फिलहाल वह टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका के मशूहर किरदार में दिख रही हैं। इससे पहले भी यह खबर उड़ी थी कि हिना खान जल्द बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। लेकिन अब इस बात पर मुहर लग चुकी है और फिल्म में वह इस रोल में नजर आंएंगी.. जानते हैं हिना खान के इस रोल के बारे में..मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 से लोगों की नजरों में ज्यादा खटकने वाली एक्ट्रेस हिना खान अब बड़े परदे पर दस्तक देने जा रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक हिना खान इसके लिए तैयार भी हो गई हैं।

Good News: अब स्कूली बच्चों को नहीं दिया जाएगा होमवर्क, बस्ते का बोझ भी होगा सीमित

फिल्म का सेट कश्मीर में लगेगा जिसमें 90 के दशक का माहौल दिखाया जाएगा। फिल्म में हिना खान एक जिम्मेदार और आत्मनिर्भर लड़की के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म को हुसैन खान डायरेक्ट करेंगे और राहत काजमी इसके निर्माता हैं। फिल्म को शक्ति सिंह के साथ राहत ने लिखा है। बता दें कि हाल ही में टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के में एंट्री करने वाली हिना खान ने शो को एक लेवल अप भी कर दिया है। कोमोलिका के किरदार से उन्होंने शो में एंट्री की है। वहीं दर्शकों को अपनी झलक दिखाकर उनको दीवाना भी बना दिया है, मगर पिछले कुछ एपिसोड्स से हिना खान दिखाई नहीं दे रही है।फैन्स शो में हिना को काफी मिस कर रहे हैं। इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानने के बाद हिना के फैन्स को बुरा लग सकता है। खबरों के अनुसार, हिना अभी कुछ दिनों तक दर्शकों से दूर रहेंगी।

कसौटी... का हिस्सा बनने से पहले हिना खान ने कई सारे प्रोजेक्ट साइन किए हुए थे।आखिर में हिना अभी अपने उन सभी प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। साथ ही वह अपने आने वाले शो के लिए भी बाइक राइडिंग के हुनर भी सीख रही हैं। हिना कुछ दिन पहले अपने बॉयफ्रैंड रॉकी के साथ मालदीव भी घूमने गई थीं। यही वजह है कि वह शो में लंबे समय से दिखाई नहीं दे रही हैं। इन प्रोजेक्ट्स में एक उनकी यह फिल्म भी हो सकती है।

suman

suman

Next Story