×

Hina Khan Photos: होली पर बॉयफ्रेंड रॉकी संग रोमांटिक हुई हिना खान, इस वजह से हो रहीं ट्रोल

Hina Khan Holi Party Photos: हिना खान टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी एक धाकड़ पहचान चुकी हैं, उन्होंने टेलीविजन की दुनिया ने साथ ही फिल्मी दुनिया में भी एंट्री कर लिया है, लेकिन अभी तक फिल्मी दुनिया में उन्होंने पूरी तरह अपनी पहचान नहीं बना पाई है। स्टार प्लस के शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में अक्षरा का किरदार निभाकर घर घर पॉपुलर हुई हिना अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 March 2023 12:23 PM GMT (Updated on: 8 March 2023 5:48 PM GMT)
Hina Khan-Rocky Jaiswal
X

Hina Khan-Rocky Jaiswal (Photo- Social Media)

Hina Khan Holi: हिना खान टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी एक धाकड़ पहचान चुकी हैं, उन्होंने टेलीविजन की दुनिया ने साथ ही फिल्मी दुनिया में भी एंट्री कर लिया है, लेकिन अभी तक फिल्मी दुनिया में उन्होंने पूरी तरह अपनी पहचान नहीं बना पाई है। स्टार प्लस के शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में अक्षरा का किरदार निभाकर घर घर पॉपुलर हुई हिना अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं।

होली सेलिब्रेशन की हिना ने दिखाई झलक

होली के खास दिन पर हिना खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, जो लाइमलाइट में आ गया है। अपने उस पोस्ट में हिना होली के रंग में डूबी नजर आ रहीं हैं। होली के जश्न की फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "इतना मजा क्यों आ रहा है... हैप्पी होली।"



बॉयफ्रेंड रॉकी संग हुई रोमांटिक -

हिना के साथ इन तस्वीरों में उनके बॉयफ्रेंड रॉकी भी दिखाई दे रहें हैं। हिना और रॉकी का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों होली के रंगों के साथ ही प्यार के रंग में भी डूबे हुए हैं। इनकी रोमांटिक तस्वीरें सामने आते ही फैंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं।




होली मनाने पर हुईं ट्रोल हिना

हिना के होली सेलिब्रेशन की तस्वीरों पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं। जहां एक तरफ फैंस प्यार लुटा रहें हैं वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहें हैं। हिना धर्म की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'अल्लाह को जवाब देना है याद रखना।' वहीं एक और ने लिखा- क्या कर रही हो, हिना अपने धर्म को भी देखो। वहीं एक अन्य ने लिखा, 'नाम के मुसलमान इन्हें ही कहते हैं।'


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story