×

Hina Khan In Bikini: हिना खान दिखीं कॉर्फूल बिकिनी में, देखकर आप भी हो जायेंगे दीवाने!

Hina Khan In Bikini: हिना ने अपने फैंस के लिए अपनी कुछ हॉट बिकिनी पहने फोटोज शेयर की हैं। आप भी देखिये हिना का ये अंदाज़।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Aug 2022 3:49 PM GMT
Hina Khan In Bikini
X

Hina Khan In Bikini (Image Credit-Social Media)

Hina Khan In Bikini: हिना खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक हैं। हिना को इस इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी और स्टाइल स्टेटमेंट के दम पर एक दशक से भी ज्यादा समय हो गया है। वो टेलीविजन इंडस्ट्री में एक फैशन आइकन हैं और अपने बेहतरीन फैशन सेंस से वो फैशन जानकारों को प्रभावित करने में कभी फैल नहीं होती हैं। हिना की एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों के सामने आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनके फैंस उनके अगले पोस्ट के लिए बहुत उत्सुक रहते हैं और हमेशा उनकी तस्वीरों पर अपने प्यार की बौछार करते हैं। अब हिना ने अपने फैंस के लिए अपनी कुछ हॉट बिकिनी पहने फोटोज शेयर की हैं। आप भी देखिये हिना का ये अंदाज़।

हिना एक फन लवर ट्रैवलर भी हैं वो अक्सर विदेश छुट्टियां मानने जाती रहतीं हैं। और अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहतीं हैं। वहीँ हिना आजकल थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं और उन्होंने वहां से अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमे उन्होंने कॉर्फूल की बिकिनी पहनी हुई है। हिना ने इन तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर किया है आप भी देखिये हिना का ये हॉट अंदाज़।

हिना ने अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है,""प्रकृति एक थेरेपी की तरह है ..आप जहां भी जाते हैं वो किसी न किसी तरह आपका हिस्सा बन जाती हैं..मैंने इस थोड़ा सा लिया है और #PhiPhi #phiphiisland #wanderer #traveler पर छोड़ दिया है।"

एक उत्साही यात्री भी हैं और अक्सर विदेशी स्थानों पर जाती हैं और अपनी छुट्टियों से सुरम्य तस्वीरें साझा करती हैं। यह समय भी अलग नहीं था, दिवा थाईलैंड के लिए उड़ान भर चुकी है और वर्तमान में प्रकृति की गोद में सबसे अच्छा समय बिता रही है। हमेशा की तरह, वह अद्भुत तस्वीरों के साथ प्रशंसकों का इलाज करती रही हैं और उन्हें अपने ठिकाने पर अपडेट रखती हैं। आज, हिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ अद्भुत तस्वीरें डालीं क्योंकि वह एक लुभावने दृश्य के खिलाफ पोज देती हैं। इन्हें शेयर करते हुए हिना ने लिखा, "प्रकृति एक थेरेपी की तरह है ..आप जहां भी जाते हैं वो किसी न किसी तरह आपका हिस्सा बन जाती हैं..मैंने इस थोड़ा सा लिया है और #PhiPhi #phiphiisland #wanderer #traveler पर छोड़ दिया है।"

गौरतलब है कि हिना ने अपनी अपकमिंग फिल्म, कंट्री ऑफ ब्लाइंड के पोस्टर का अनावरण करने के लिए कान्स फिल्म समारोह 2022 में भाग लिया था। कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने से पहले हिना यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में भी रुकी थीं। इस इवेंट में हिना को उनकी फिल्म लाइन्स के लिए 'ट्रेलब्लेजर ऑफ द ईयर' के प्रतिष्ठित अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

वर्कफ्रोंट की बात करें तो , हिना लोकप्रिय डेली सोप ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा को चित्रित करने के बाद स्टारडम की ओर बढ़ी। वो बिग बॉस के सीजन 11 में भी एक कंटेस्टेंट के रूप में आईं थी, जिसे सलमान खान ने होस्ट किया था और जिसमें वो दूसरे स्थान पर आई थी। वर्तमान में,हिना किसी भी टेलीविजन शो में दिखाई नहीं दे रही है, लेकिन इसके अलावा वो कुछ लोकप्रिय फैशन डिजाइनरों के लिए रैंप पर चलकर म्यूजिक वीडियो और ब्रांड एंडोसमेंट करती नज़र आ रही है। उन्होंने हाल ही में मीका सिंह के रियलिटी शो 'स्वयंवर: मीका दी वोहती' में गेस्ट की भूमिका भी निभाई थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story