×

Hina Khan: हिना खान ने दी अपने एरियल वर्कआउट रूटीन की एक झलक, देखकर फैंस हो रहे दीवाने

Hina Khan New Post: हिना खान ने हाल ही में अपने एरियल वर्कआउट की एक तस्वीर शेयर की है। हिना की पोस्ट पर उनके फैंस के साथ साथ कई सेलेब्स भी कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Sep 2022 1:07 PM GMT (Updated on: 14 Sep 2022 1:49 PM GMT)
Hina Khan
X

Hina Khan (Image Credit-Social Media)

Hina Khan: हिना खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और हॉट एक्ट्रेसस में से एक हैं। हिना को अपनी अदाकारी और स्टाइल स्टेटमेंट के दम पर एक दशक से भी ज्यादा समय हो गया है। वो टेलीविजन इंडस्ट्री में एक फैशन आइकन हैं और अपने बेदाग फैशन सेंस से फैशन वर्ल्ड को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। एक्ट्रेस की बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस पब्लिक डोमेन में उनकी तस्वीरों के सामने आने का इंतजार करते हैं। उनके सोशल मीडिया फॉलोवर्स उनके पोस्ट का काफी उत्सुकता से इंतज़ार करते हैं और हमेशा उनकी तस्वीरों में अपने प्यार की बौछार करते रहते हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने एरियल वर्कआउट की एक तस्वीर शेयर की है।

हिना खान ने अपने लेटेस्ट पोस्ट को शेयर किया है जिसमे वो कपड़े की रस्सी के सहारे उल्टा लटकती नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और प्रिंटेड टाइट्स पहने हैं। साथ ही इस पोस्ट पर उन्होंने कैप्शन दिया है कि, "वहां रुको डार्लिंग, तुम्हें ये मिल गया !! ब्रीथ।" बता दें एक्ट्रेस एक फिटनेस उत्साही है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट-वर्कआउट सेल्फी शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस ने अपने वर्कआउट सेशन के वीडियो भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए हैं।

हिना की पोस्ट पर उनके फैंस के साथ साथ कई सेलेब्स भी कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं। पार्थ समथान ने हाथ उठाए इमोजी कमेंट सेक्शन में भेजे। साथ ही एक्ट्रेस लता सबरावाल ने भी उनकी पावर के लिए उनकी सराहना की।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ काफी पॉपुलर हुईं। इसके बाद वो पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 का भी हिस्सा रहीं जिसमे वो एक कंटेस्टेंट के रूप में फर्स्ट रनर अप रहीं। शो को सलमान खान ने होस्ट किया था । हिना फ़िलहाल अदीब रईस की नई सीरीज 'सेवन वन' में एक पुलिस अधिकारी राधिका श्रॉफ की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है। गौरतलब है कि हिना ने प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी और अपने फैशनेबल आउटफिट्स से सुर्खियां बटोरी थीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story