×

Hina Khan: जब हिना खान ने पहनी कीमत 7000 की ड्रेस, यूरोप ट्रिप कि थ्रोबैक तस्वीरों में दिखी इस अंदाज में

Hina Khan Latest Photos: टीवी इंडस्ट्री जानी मानी और स्टार प्लस के सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में लीड रोल प्ले कर चुकी हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपने यूरोप ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं।

Anushka Rati
Published on: 8 Aug 2022 4:50 PM GMT
Hina Khan: जब हिना खान ने पहनी कीमत 7000 की ड्रेस, यूरोप ट्रिप कि थ्रोबैक तस्वीरों में दिखी इस अंदाज में
X

Throwback Europe Trip Pictures (image: social media)

Hina Khan Latest Photos: बता दें कि, हिना खान ने अपने यूरोप ट्रिप की थ्रोबैक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं वहीं अभिनेत्री हिना खान ने 7k रुपये की मिनी ड्रेस में कैजुअल-चिक फैशन गेम का प्रदर्शन किया। वहीं अगर आप हिना खान को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको यह अच्छी तरह पता होगा कि हिना खान कितनी बड़ी फैशनिस्टा हैं। अभिनेत्री अपने ऑन-पॉइंट सार्टोरियल गेम से सबको चौकाने में कभी विफल नहीं होती है, चाहे वो एलिगेंट एथनिक आउटफिट हों, उमस भरे गाउन हों या चिक को-ऑर्ड सेट हों, वह जानती है कि अपनी इज़ से उन सभी को कैसे खत्म किया जा सकता है। हिना खान के वॉर्डरोब में बहुत सारे आकर्षक मिनी कपड़े भी हैं।


उन्होंने इंस्टाग्राम पर उसी की एक सुंदर झलक भी दिखाई है क्योंकि उन्होंने अपनी यूरोप यात्रा की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कीं हैं।


इस डीवा ने कुछ दिनों पहले ही अपने फैंस को अपनी हाल की छुट्टियों से कुछ वंडरफुल स्निपेट के साथ खुश किया। हालाँकि, यह उनकी सुंदर पैस्ले-प्रिंट पोशाक थी जिसने हमारे लिए दिल और फोकस चुरा लिया। इसके साथ ही हिना ने अपने उन खूबसूरत सफर को याद करते हुए अपनी तस्वीरों के नीचे लिखा "मुझे वापस ले चलो।"


बता दें कि, हिना ने जो ड्रेस अपनी तस्वीरों में पहना था वह भूरे रंग की मिनी ड्रेस थी जिसमें प्लंजिंग नेकलाइन थी। उसकी पोशाक का ओवरऑल एक्सपेंशन रस्टिक पैस्ले मोटिफ्स से परिपूर्ण था। बिल्विंग स्लीव्स और उनके आउटफिट के स्कैलप्ड हेम ने इसे और भी आकर्षक बना दिया। एक प्रभावशाली स्टाइलिंग मूव में, दिवा ने इसे ब्लैक राउंड-नेक टॉप के ऊपर पहना।


हिना खान ने अपने इस वेकेशन लुक को स्टाइल करने के लिए एक जोड़ी सनी और डेंटी लेयर्ड नेकलेस पहना था जो हिना की पसंद हैं। उन्होंने सफेद स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ लुक को पूरा किया, जिसने न केवल उनके स्टाइल को बढ़ाया बल्कि अभिनेत्री को भी आराम से रखा।


हिना की ड्रेस पसंद आई और इसे अपने वॉर्डरोब में भी शामिल करना चाहते हैं? ऐसा करने के लिए आपको 7k रुपये खर्च करने होंगे। यह पोशाक रॉयलियम लेबल से है और एज़ा फैशन वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। आपको यह भी बता दें कि, हिना खान को फ्लेमिंग और हड़ताली प्रिंटों को अपनाने का शौक रखती हैं।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story