×

इस दर्द से उबरने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा ले रहे ब्रैड पिट, जाने क्या है वजह?

By
Published on: 16 Dec 2016 6:49 AM GMT
इस दर्द से उबरने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा ले रहे ब्रैड पिट, जाने क्या है वजह?
X

brad-pitt

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में फेमस जोड़ी एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के अलग होने के बाद किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। कुछ समय पहले वाइफ एंजेलिना जोली से अलग हुए एक्टर ब्रैड पिट डिवोर्स की तकलीफ से बाहर निपटने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा ले रहे हैं। वह बच्चों की कस्टडी को लेकर हुई जिरह से उबरने के लिए बड़े लेवल पर प्लास्टिक सर्जरी की प्रोसेस से गुजर रहे हैं।

वेबसाइट एसशोबिज डॉट कॉम के अनुसार पिट एंजेलिना और बच्चों से अलग होने के बाद इस कदर अपसेट हैं कि उससे उबरने के लिए कॉस्मेटिक प्रोसेस का सहारा ले रहे हैं। इसके लिए ब्रैड पिट ने फिलर्स (गालों के गड्ढों को भरने के लिए), बोटोक्स, पील्स (स्किन की ऊपरी लेयर हटाने) और साथ ही आंखों को भी चेहरे के अनुसार, सही जगह सेट करने वाली सर्जरी करवाई है। वहीं पिट के रिलेटिव्स इस सर्जरी से काफी परेशान हैं और उन्होंने उन्हें सूरत से खिलवाड़ करने के लिए मना किया है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्यों लिया ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली ने तलाक

brad-pitt

खबरों की माने तो 41 साल की एंजेलिना जोली के हिसाब से ब्रैड पिट बच्चों की देखरेख ठीक से नहीं कर रहे थे। इससे एंजेलिना काफी वक्त से उनसे नाराज थीं। दोनों के बीच समस्याओं की अफवाहें वैसे कई महीने से उड़ रही थीं।10 साल प्रेम के बाद की थी शादी

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने 10 साल प्रेम के बाद अगस्त 2014 में शादी की थी। एंजेलिना इससे पहले दो और शादियां कर चुकी थीं। शादी के तीन साल बाद 1999 में उनका तलाक एक्टर जॉनी ली मिलर और शादी के दो साल बाद 2002 में उनका तलाक एक्टर बिली बॉब थॉर्नटन से हुआ था। वहीं, पिट की एंजेलिना से दूसरी शादी थी। इससे पहले साल 2000 में जेनिफर एनिस्टन से शादी के बाद उन्होंने 2005 में उन्हें तलाक दे दिया था।

Next Story