×

हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिश्चियन ओलीवर दर्दनाक हादसे का हुए शिकार, दो बेटियों संग प्लेन क्रैश में गई जान

Christian Oliver Death: हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चिन ओलीवर और उनकी दो बेटियों की प्लेन क्रैश दुर्घटना में मौत हो गई है। इस खबर के सामने आने के बाद हॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 Jan 2024 6:10 AM GMT
हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिश्चियन ओलीवर दर्दनाक हादसे का हुए शिकार, दो बेटियों संग प्लेन क्रैश में गई जान
X

Christian Oliver Death: हॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, हॉलीवुड के फेमस एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी दो बेटियों की मौत हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, जिस विमान में एक्टर अपनी दोनों बेटियों के साथ मौजूद थे, वो उड़ान भरने के तुरंत बाद कैरेबियन सागर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

क्रिश्चियन ओलिवर का शव हुआ बरामद

रिपोर्ट के मुताबिक, मछुआरों, गोताखोरों और कोस्ट गार्ड ने घटनास्थल से चार शव बरामद किए हैं। मृतकों में 51 साल के ओलिवर, उनकी दो बेटियों मदिता जो 10 साल की थीं और एनिक जो 12 साल की थी के साथ-साथ एक पायलट रॉबर्ट सैक्स शामिल हैं। इस खबर के बाद से एक्टर के फैंस और तमाम सेलेब्स सदमे में हैं। बता दें कि इस खबर की पुष्टि रॉयल सेंट. विंसेंट और ग्रेनेडाइंस पुलिस फोर्स ने एक स्टेटमेंट जारी कर की है।

फैमिली संग छुट्टियां मना रहे थे ओलीवर

दरअसल, यह घटना तब घटी जब ओलीवर का एयरक्राफ्ट गुरुवार को दोपहर के तुरंत बाद ग्रेनेडाइंस के एक छोटे से द्वीप बेक्विया से सेंट लूसिया जा रहा था। बताया जा रहा है कि एक्टर अपनी फैमिली के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे थे। हाल ही में ओलीवर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ट्रॉपिकल बीच की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ओलीवर ने कैप्शन में लिखा था- “स्वर्ग में कहीं से शुभकामनाएं! समुदाय और प्रेम के लिए...2024 हम आते हैं!”

क्रिश्चियन ओलिवर का फिल्मी करियर

क्रिश्चियन ओलिवर के फिल्मी करियर की बात करें, तो उन्होंने अब तक 40 से ज्यादा फिल्मों और टीवी सीरीज में काम किया था। इनमें साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म "स्पीड रेसर" और "द गुड जर्मन" शामिल है, जिसे भारत में भी खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा 1990 के दशक की सीरीज में क्रिश्चियन "सेव्ड बाय द बेल: द न्यू क्लास" के पूरे सीज़न में ब्रायन केलर नाम के एक स्विस ट्रांसफर छात्र की भूमिका निभाते हुए दिखाई दिए थे। ओलिवर की मौत से उनके फैंस और दोस्तों को गहरा सदमा लगा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story