नशे में गंदा काम! एक्ट्रेस का ये शर्मनाक किस्सा, सुन कर कांप जाएगी रूह

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी फिल्म स्टार्स को लेकर कई तरह की चौकाने बात सामने आती ही रहती है। अभी हाल ही में #MeToo को लेकर बॉलीवुड में मानो हड़कंप सा मच गया था। जिसमे बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए अपराधों को लेकर खुलासा किया था। अब इससे ज्यादा चौकाने वाला मामला हॉलीवुड म देखें को मिला है। जहां एक एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई शर्मनाक घटना का जिक्र किया है।

न्यूयॉर्क: बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी फिल्म स्टार्स को लेकर कई तरह की चौकाने बात सामने आती ही रहती है। अभी हाल ही में #MeToo को लेकर बॉलीवुड में मानो हड़कंप सा मच गया था। जिसमे बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए अपराधों को लेकर खुलासा किया था। अब इससे ज्यादा चौकाने वाला मामला हॉलीवुड म देखें को मिला है। जहां एक एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई शर्मनाक घटना का जिक्र किया है।

एक्ट्रेस ने कहा कि, कॉलेज के दिनों में उनके साथ एक डरावनी घटना हुई थी। उन्होंने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि जब वो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के Tisch School of the Arts में पढ़ रही थीं तो कॉलेज के शुरुआती दौर में उनका शारीरिक शोषण हुआ था। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स सीरीज Riverdale में नजर आईं अभिनेत्री कैमिला मेंडेस हैं।

Image result for कैमिला मेंडेस

ये भी देखें:सेक्स रैकेट: होटल में छापा मारने पहुंची पुलिस, अंदर का दृश्य देखकर रह गई सन्न

कॉलेज में पहले साल हुए बुरे अनुभव

एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने कॉलेज के पुराने दिनों का याद करते हुए कहा कि ‘कॉलेज में पहला साल काफी मुश्किल था। मैंने काफी बुरे अनुभव किए। एक शख्स ने मुझे ड्रग्स देकर मेरा शारीरिक शोषण किया।’ हालांकि इस मामले में ज्यादा डिटेल ना देते हुए उन्होंने कहा तब से उन्होंने ये तय कर लिया कि वो खुद को सुरक्षित और कंफर्टेबल करने के लिए जिंदगी में सब कुछ करेंगी। इस घटना के बाद उन्होंने अपनी पीठ पर टैटू बनवाया। इस टैटू में लिखा था ‘to build a home’।

रोल मॉडल बनना चाहती हैं

Image result for कैमिला मेंडेस

एक्ट्रेस ने बताया कि ये टैटू उन्हें याद दिलाता है कि अपने साथ-साथ उन्हें अपने आसपास के वातावरण को भी मजबूत बनाना है। कैमिला का कहना है कि वो अपने फैंस के लिए रोल मॉडल बनना चाहती हैं। वो खाना खाने की आदतों से जुड़े डिसऑर्डर और उसमें सुधार से जुड़ी जागरूकता फैलाना चाहती हैं। ये ऐसी जागरूकता है जिसकी उन्हें अपने कॉलेज के दिनों में बेहद जरूरत थी।

ये भी देखें:आरक्षणः संघ की घुटने टेकू मुद्रा

एक्ट्रेस का कहना है, ‘मैं एक ऐसी टीनएजर थी जिसके पास बॉडी और पॉजिटिविटी के मामले में कोई रोल मॉडल नहीं था। उस दौर में इसके बारे में कोई बात नहीं करता था। तब दुबला होना ज्यादा पसंद किया जाता था’। कैमिला का कहना है, ‘अच्छी हेल्थ ज्यादा जरूरी है। ना कि आप कैसे दिखते हो। हमें ऐसीी चीजें चुननी चाहिए जो हमारे लिए सही हों, हमारे शरीर के लिए सही हों, हमारी आत्मा और दिमाग के लिए सही हों।’