×

Fast & Furious 9 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज,स्टंट्स ने फैंस के उड़ाए होश

Fast & Furious 9 में विन के भाई का किरदार जॉन सीना (John Cena) निभाते नजर आएंगे।

APOORWA CHANDEL
Published by APOORWA CHANDEL
Published on: 15 April 2021 8:31 AM GMT
Fast & Furious 9 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज,
X

Fast & Furious 9 का धमाकेदार ट्रेलर (फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी (Fast & Furious 9) का ट्रेलर (Fast & Furious 9 Trailor) रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है। जिसे देखने के बाद लोगों में फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ जाएगी। पिछले साल की शुरुआत में फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में विन डीजल (Vin Diesel) अपने ही भाई जॉन सीना (John Cena) से टक्कर लेते नजर आएंगे। ट्रेलर में फाइट सीन्स और दमदार कार्स को काफी दिखाया गया है।

फिल्म का ट्रेलर कमाल का है। इस फिल्म में विन डीजल (Vin Diesel) अपने ही भाई के साथ दिखाई देंगे। फिल्म में विन के भाई का किरदार जॉन सीना (John Cena) निभाते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन जस्टिन लिन ने किया है। जस्टिन ने ही 3, 4, 5 और छठी फिल्म का डायरेक्शन किया हैं। बता दें कि 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' (Fast & Furious 9) मई 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसकी रिलीज को टाल दिया गया।

जॉन सीना का दमदार रोल

फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी (Fast & Furious 9) में जॉन सीना काफी दमदार नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर दमदार है। ट्रेलर में काफी फाइट सीन्स हैं। ट्रेलर देख कर यहीं लग रहा है कि लोग फास्ट एंड फ्यूरियस (Fast & Furious) से जो चाहते हैं वह सब इस फिल्म में देखने को मिलेंगा। फिल्म का ट्रेलर लोगों को बेहद पंसद आ रहा है। मेकर्स ने फिल्म की कहानी को पहले से ज्यादा दिलचस्प बनाने की पूरी कोशिश की है। जिसकी वजह से ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story