×

Honey Singh: हनी सिंह ने की धमाकेदार वापसी, "Naagan" गाने में दिखाया अपना जबरदस्त जलवा

Honey Singh New Song Naagan Release: बॉलीवुड रैपर हनी सिंह जब भी स्क्रीन पर आते हैं तो अपने गाने से तहलका मचा देते हैं। आखिरकार लंबे इंतजार के बाद रैपर एक बार फिर अपने नए गाने के साथ वापस आ चुके हैं, जिसका नाम "Naagan" है।

Shivani Tiwari
Published on: 15 April 2023 1:27 PM GMT (Updated on: 15 April 2023 1:33 PM GMT)
Honey Singh New Song Naagan Release: बॉलीवुड रैपर हनी सिंह जब भी स्क्रीन पर आते हैं तो अपने गाने से तहलका मचा देते हैं। आखिरकार लंबे इंतजार के बाद रैपर एक बार फिर अपने नए गाने के साथ वापस आ चुके हैं, जिसका नाम "Naagan" है। हनी सिंह ने जब से अपने इस नए गाने की अनाउंसमेंट की थी तभी से फैंस काफी उत्साहित थे और अब गाना सामने आ गया है तो दर्शक इसे खूब प्यार दे रहें हैं।

"नागन" गाने ने मचाया तहलका

हनी सिंह का गाना "नागन" कुछ देर पहले ही जी म्यूजिक वीडियो के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। गाना रिलीज होते ही दर्शकों की जुबान पर बैठ गया है, और लोग इसे रिपीट मोड पर सुन रहें हैं। दर्शकों से मिल रहे रिस्पॉन्स को देख हम तो यही कहेंगे कि हनी सिंह के बाकी गानों की तरह उनका यह गाना भी पार्टियों में चार चांद लगाने के लिए तैयार है।

"नागन" गाने में खूबसूरत हसीनाओं संग दिखें हनी सिंह

हनी सिंह का गाना हो और उसमें खूबसूरत हसीनाएं न हों, ऐसा हो ही नहीं सकता। हनी सिंह अपने नए गाने "नागन" में भी ढेरी सारी हसीनाओं के बीच नजर आ रहें हैं। वहीं इन हसीनाओं के लटके झटकों ने गाने को और भी हॉट बना दिया है।

यहां शूट किया गया है हनी सिंह का यह गाना

"नागन" गाने की शूटिंग की बात करें तो इसको बहुत ही शानदार अंदाज में फिल्माया गया है। इसकी पूरी शूटिंग मेक्सिको के तुलुम में की गई है। यो यो हनी सिंह के इस गाने को उन्होंने खुद गाया है और लिरिक्स भी उन्होंने ही लिखें हैं। "नागन" गाना रिलीज होते ही तहलका मचाया हुआ है और इसे जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story