×

एडिक्शन को लेकर डेविना मैक्कॉल का ये बयान, करने वाला है सबको हैरान

suman
Published on: 17 July 2017 8:50 AM GMT
एडिक्शन को लेकर डेविना मैक्कॉल का ये बयान, करने वाला है सबको हैरान
X

लंदन: टेलीविजन प्रस्तोता डेविना मैक्कॉल 'एल्कोहोलिक्स एनॉनिमस मीटिंग्स' (नशा उपचार संस्था) जाना कभी बंद नहीं कर पाएंगी, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह अपने नशे की लत से कभी छुटकारा नहीं पा सकतीं। फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 49 वर्षीया टेलीविजन प्रस्तोता ने हालांकि यह भी कहा कि नशा उपचार सबंधी साप्ताहिक समूह सत्रों को वह खुद के लिए बेहद सहायक व प्रेरणादायक मानती हैं।

आगे...

उन्होंने 'संडे पीपुल' से कहा, "मुझे 'एल्कोहोलिक्स एनॉनिमस मीटिंग्स' जाना पसंद है और मुझे नहीं लगता कि मैं कभी वहां जाना बंद कर पाऊंगी।"

उन्होंने कहा, "वे हम लोगों का गर्मजोशी से स्वागत करते हैं। वहां मेरे सभी दोस्त हैं। यह एक सामाजिक प्रक्रिया है और वे मुझे प्रेरित करते हैं।"

ब्रिटेन के चर्चित टेलीविजन रियलटी शो 'बिग ब्रदर' की पूर्व प्रस्तोता डेविना अपने नशीले पदार्थो की लत से जूझने संबंधी विषय पर हमेशा से ही खुली रही हैं।

आगे...

उन्होंने कहा, "मैंने इसके बारे में बात करना बहुत समय पहले ही शुरू कर दिया था, क्योंकि मैं लोगों से अपनी कहानी अपने शब्दों में कहना चाहती थी। मैं इसके बारे में 25 साल पहले से बात करती आ रही हूं और यह उस समय हैरान करने वाला था। उस वक्त नशे की आदी एकमात्र प्रस्तोता मैं ही थी।"

आईएएनएस

suman

suman

Next Story