×

Poonam Pandey: इस तरह से अपने स्ट्रेच मार्क्स छिपाती हैं पूनम पांडे, लीक हुआ वीडियो

Poonam Pandey Hot Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट अदाकारा पूनम पांडे अक्सर ही लोगों के दिलों की बेकरारी बढ़ाती रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Dec 2023 4:25 PM GMT (Updated on: 9 Dec 2023 4:32 PM GMT)
Poonam Pandey Hot Video
X

Poonam Pandey Hot Video (Photo- Social Media)

Poonam Pandey Hot Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट अदाकारा पूनम पांडे अक्सर ही लोगों के दिलों की बेकरारी बढ़ाती रहती हैं। पूनम अपनी एक्टिंग के चलते नहीं, बल्कि अपनी हॉट और दिलकश अदाओं की वजह से लाखों करोड़ों लोगों के दिलों की शहजादी बनी बैठी हैं। पूनम पांडे तो युवाओं की फेवरेट हैं, उनसे रिलेटेड जैसे ही कोई नया पोस्ट सामने आता है, सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो जाता है। इसी बीच पूनम पांडे का एक बेहद ही प्राइवेट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने स्ट्रेच मार्क्स छिपाते नजर आ रहीं हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

वायरल हुआ पूनम पांडे का प्राइवेट वीडियो

पूनम पांडे मनोरंजन की दुनिया की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो पूरे सोशल मीडिया पर महज अपने एक पोस्ट से तहलका मचा सकती हैं। जब भी वह कोई नया पोस्ट शेयर करती हैं, फैंस के बीच हलचल मच जाती है, और तो और यूजर्स कमेंट बॉक्स में टूट पड़ते हैं। यदि आप पूनम पांडे का सोशल मीडिया अकाउंट चेक करेंगे, तो उनके हर पोस्ट पर आपको हजारों कमेंट पढ़ने को मिलेंगे। पूनम पांडे से जुड़ी हर छोटी से छोटी चीज सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल होती है और अब उनका एक प्राइवेट वीडियो फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है।


स्ट्रेच मार्क्स छुपाने के लिए पूनम पांडे करती हैं ये काम

हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे के जिस वीडियो की बात हम कर रहें हैं, उस वीडियो में पूनम पांडे अपने पैर के स्ट्रेच मार्क्स छिपाते नजर आ रही हैं। बता दें कि इस वीडियो को पूनम ने खुद ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूनम पांडे किस तरह से अपने पैर का स्ट्रेच मार्क्स छिपा रहीं हैं। इस दौरान वह ब्लैक मोनिकिनी पहने दिख रहीं हैं, वहीं एक आदमी उनके पैर के स्ट्रेच मार्क्स को छिपाने की कोशिश में लगा हुआ है।

पूनम पांडे वर्कफ्रंट

पूनम पांडे इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रहीं हैं, जी हां क्योंकि बहुत जल्द उनकी एक वेब सीरीज रिलीज होने वाली है, जिसका नाम "हनीमून सूट रूम नंबर 911" है। इस वेब सीरीज में पूनम पांडे के साथ अभिनेत्री युविका चौधरी, आभा पॉल और राहुल सुधीर जैसे कलाकार हैं। इस वेब सीरीज को आप 9 दिसंबर से Alt Balaji पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story