×

Poonam Pandey: ये क्या बन गईं पूनम पांडे, उर्फी से भी चार कदम आगे, नया लुक देख कह उठेंगे- हे भगवान

Poonam Pandey Hot Video: एंटरटेनमेंट जगत की जानी मानी अभिनेत्री पूनम पांडे सोशल मीडिया स्टार बन चुकीं हैं, वह अक्सर ही अपने पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर तूफान मचाए रहती हैं। पूनम पांडे अपने हुस्न का दीदार करा लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकीं हैं

Shivani Tiwari
Published on: 27 Jun 2023 8:00 AM GMT
Poonam Pandey Hot Video: एंटरटेनमेंट जगत की जानी मानी अभिनेत्री पूनम पांडे सोशल मीडिया स्टार बन चुकीं हैं, वह अक्सर ही अपने पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर तूफान मचाए रहती हैं। पूनम पांडे अपने हुस्न का दीदार करा लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकीं हैं और अब फैंस बेसब्री से उनके नए पोस्ट के इंतजार में पलके बिछाएं बैठे रहते हैं, फिर जैसे ही एक्ट्रेस का कुछ नया पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आता है तो देखते ही देखते वायरल हो जाता है।

पूनम पांडे का लेटेस्ट वीडियो है बेहद हॉट

हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे के हर पोस्ट में ही बोल्डनेस देखने को मिलती है, लेकिन अब उन्होंने थोड़ी देर पहले जो नया वीडियो शेयर किया है, वह तो यकीनन आपके होश उड़ाने वाला है, उसमें उन्होंने अपना एक ऐसा अंदाज दिखाया है, जिसके बारे में आपने शायद ही कभी कल्पना की होगी। लेटेस्ट वीडियो में उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

कुछ ऐसा है पूनम पांडे का लुक

पूनम पांडे की दिलकश अदाएं देख फैंस और फॉलोअर्स पानी-पानी हो जाते हैं, पूनम पांडे इतनी हॉट हैं और अपनी हॉट अदाओं के लिए वह जमकर वर्कआउट भी करती हैं, तभी तो वह इतनी फिट एंड फाइन दिखती हैं। फिलहाल सामने आए वीडियो में उनके लुक की बात करें तो वह ब्लू और यलो कलर के आउटफिट में बेहद बोल्ड लग रहीं हैं। इस लुक में वह अपना परफेक्ट फिगर भी फ्लांट कर रहीं हैं, साथ ही इठलाती बलखाती दिखाई दे रहीं हैं।

पूनम पांडे ने फैंस से कही ये बात

हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने इस वीडियो को शेयर कर अपने फैंस को इंतजार करने के लिए कहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "guys एंड girls.... पिक्चर्स के लिए तैयार रहिए रॉकिंग है।" यानी कि इस लुक में पूनम पांडे की फोटोज भी बहुत जल्द सामने आने वाली हैं।

पूनम की अदाओं पर फिदा हुए नेटीजेंस

पूनम पांडे की कातिलाना अदाओं ने एकबार फिर फैंस को मोहित कर दिया है, उनकी अदाओं के पीछे फैंस लट्टू हो चुके हैं और पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "वाव बहुत ही शानदार।" दूसरे ने लिखा, "ट्राइबल ब्यूटी।" इसी तरह अब फैंस पूनम के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों का उत्सुकता से इंतजार कर रहें हैं l

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story