×

Poonam Pandey: पूनम पांडे की बिकिनी फोटो देख मचल उठेगा मन, बार-बार निहार रहें फैंस

Poonam Pandey Bikini Photo: मनोरंजन दुनिया की हॉट अभिनेत्री पूनम पांडे अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस दिखाने में तनिक भी पीछे नहीं रहतीं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Dec 2023 4:23 PM GMT
Poonam Pandey: पूनम पांडे की बिकिनी फोटो देख मचल उठेगा मन, बार-बार निहार रहें फैंस
X

Poonam Pandey Bikini Photo: मनोरंजन दुनिया की हॉट अभिनेत्री पूनम पांडे अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस दिखाने में तनिक भी पीछे नहीं रहतीं। जब भी उन्हें मौका मिलता है वह खुद को दुनिया के सामने एक्सपोज कर देती हैं। कभी बैकलेस आउटफिट पहन, तो कभी हॉट और रिवीलिंग ड्रेस में पूनम पांडे अधिकार ही अपना सेक्सी फिगर फ्लांट करती रहती हैं और अब एक बार फिर उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट से सोशल मीडिया पर बिजलियां गिरा दी हैं, आइए आपको भी उनकी कुछ लेटेस्ट हॉट तस्वीरें दिखाते हैं।

बेहद हॉट है पूनम पांडे का लेटेस्ट फोटोशूट

एक्टिंग से ज्यादा अपने हॉट फिगर को लेकर चर्चा बटोरने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने हॉट अंदाज के चलते वह दुनियाभर में अपनी बोल्डनेस का डंका बजा रहीं हैं। सिर्फ देशभर के लोग ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के कोने-कोने में पूनम की अदाओं के चाहने वाले हैं। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर कर फैंस का जीना मुश्किल कर देती हैं। अब उन्होंने अपना जो लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, उसे देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं।


बिकिनी पहन फ्लांट की अपनी परफेक्ट अदाएं

पूनम पांडे का तो वैसे हर फोटोशूट बेहद किलर होता है, लेकिन हम यहां जिसकी बात कर रहें हैं, उसे देख आप दातों तले अपनी उंगलियां दबा लेंगे। जी हां! बिकिनी में उनकी दिलकश अदाएं देख आप उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। पूनम पांडे के लुक की बारे में आपको बताएं तो वह ब्लैक कलर की बिकिनी में अपनी टोंड बॉडी फ्लांट कर रहीं हैं। बिकिनी में उनकी परफेक्ट अदाएं देखते बन रहीं हैं। बिकिनी के साथ ही उन्होंने अपने लुक को स्टनिंग बनाते हुए, उसके ऊपर बड़ा सा कोट पहना हुआ है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। यही नहीं पूनम पांडे पोज देने में तो माहिर हैं ही, वह एक से एक कमाल का पोज दे रहीं हैं। पूनम की इन तस्वीरों को फैंस एकटक निहारते ही जा रहें हैं। इतनी हॉट और स्टनिंग तस्वीरों के ऊपर से नजरें हटाना पूनम के चाहने वालों के लिए बेहद मुश्किल हो रहा है।

फैंस यूं कर रहें रिएक्ट

पूनम पांडे की हॉट अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं। अब जब अभिनेत्री की इतनी हॉट फोटोज सामने आईं हो तो भला फैंस कैसे कमेंट करने से खुद को रोक पाते। सभी कमेंट बॉक्स में टूट पड़ें हैं, कोई उन्हें हॉट तो किसी ने उन्हें गॉर्जियस कहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story