×

बहुत ही खतरनाक! इस एक्ट्रेस ने अपनी हॉट फोटोज से इंटरनेट पर मचा रखा है तहलका

फिल्म ग्रैंड मस्ती से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मॉडल ब्रूना अब्दुल्लाह को आज हर कोई जनता है। उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस से सभी वाकिफ हैं।

Roshni Khan
Published on: 1 July 2023 11:23 AM GMT
बहुत ही खतरनाक! इस एक्ट्रेस ने अपनी हॉट फोटोज से इंटरनेट पर मचा रखा है तहलका
X

मुंबई: फिल्म ग्रैंड मस्ती से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मॉडल ब्रूना अब्दुल्लाह को आज हर कोई जनता है। उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस से सभी वाकिफ हैं।

ये भी देखें:पाक से आया खूंखार आतंकवादी, हुआ गिरफ्तार, रच रहा था ये नापाक साजिश

मशहूर मॉडल ब्रूना अब्दुल्लाह अपने सोशल मीडिया पर अपडेट रहती है और अपनी कातिलाना अदाओं के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं।

ब्रूना अपनी कातिलाना तस्वीरें शेयर कर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने सेक्सी फोटोज शेयर करती ही रहती हैं।

हाल ही में ब्रूना ने एक बार फिर से अपनी हॉट फोटो से लोगों को घायल कर दिया है।

इस बार तो ब्रूना ने अपने न्यूड अवतार दिखाया है। इस बार ब्रूना ने अपनी इस कातिलाना लुक से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।

ब्रूना ने इस बार कुछ ऐसी फोटोज़ शेयर की हैं जिनमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा हैं। ब्रूना रेड बिकिनी में भी कातिलाना लग रही है।

ये भी देखें:टेंशन में इमरान कर रहे ये हरकतें, जानें कैसे पाक और इकोनॉमी को बर्बाद कर रही सेना

ब्रूना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोज़ शेयर की हैं और सभी फोटोज़ में वो कातिलाना पोज़ देतीं हुई नजर आ रही हैं। ब्रूना ने मल्टी कलर बिकिनी पहनी हैं जिसमें वो बेहद हॉट के साथ-साथ खूबसूरत भी लग रही हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story