Sofia Ansari: इठलाती-बलखाती सोफिया अंसारी ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज, वीडियो देख फिसला फैंस का दिल

Sofia Ansari Video: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी अपनी हॉटनेस की वजह से अक्सर चर्चा में रहतीं हैं। सोफिया अंसारी की हॉटनेस देख ही फैंस बेकाबू नहीं होते बल्कि वह अपने खूबसूरत अंदाज में भी लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर देती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 May 2023 2:38 PM GMT (Updated on: 20 May 2023 3:00 PM GMT)

Sofia Ansari Video: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी अपनी हॉटनेस की वजह से अक्सर चर्चा में रहतीं हैं। सोफिया अंसारी की हॉटनेस देख ही सिर्फ फैंस बेकाबू नहीं होते बल्कि वह अपने खूबसूरत अंदाज में भी लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर देती हैं। सोफिया ने थोड़ी देर पहले ही अपना नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका अंदाज देखते बन रहा है।

सोफिया अंसारी के पोस्ट का रहता है इंतजार

सोफिया अंसारी मात्र अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इतनी चर्चा में आ चुकीं हैं, उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स की बात करें तो इसकी संख्या जानकर आप हैरान ही रह जायेंगे, इतने फॉलोअर्स तो कई बॉलीवुड सेलेब्स के भी नहीं होंगे। जी हां!!! सोफिया अंसारी को लगभग 9.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

दिलचस्प बात तो यह है कि इतने लोग सोफिया को सिर्फ फॉलो ही नहीं करते बल्कि उनके हर पोस्ट पर जमकर प्यार भी बरसाते हैं, वहीं उनके हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार भी करते रहते हैं।

सामने आया सोफिया का बेहद खूबसूरत वीडियो

सोफिया अंसारी वैसे तो अक्सर अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस का ही जलवा दिखाती हैं, लेकिन कभी-कभी उनका बेहद खूबसूरत लुक भी देखने को मिल जाता है। सोफिया अंसारी के लेटेस्ट वीडियो में भी उनका कुछ ऐसा ही बेहद हसीन लुक देखने को मिला। इस वीडियो में सोफिया अंसारी व्हाइट कुर्ता और प्लाजो में नजर आ रहीं हैं। ट्रेडिशनल लुक में बलखाती-इठलाती सोफिया का यह अंदाज देखते बन रहा है।

सोफिया अंसारी की अदाओं के दीवाने हुए फैंस

सोफिया अंसारी ने अपनी हॉटनेस के जरिए लोगों को अपना दीवाना बना ही लिया है, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद तो फैंस एक बार फिर उनपर मरमिटे हैं। फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स सोफिया अंसारी के इस लेटेस्ट वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story