×

Housefull 5 Update: हाउसफुल 5 की शूटिंग इस दिन से शुरू, 45 दिन पानी के अंदर होगी कास्ट

Housefull 5 Shooting Start: हाउसफुल 5 को काफी ज्यादा मजेदार बनाने के लिए साजिद नाडियावाला हर एक प्रयास कर रहे हैं, फिल्म की शूटिंग इस दिन से शुरू

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 April 2024 1:14 PM GMT (Updated on: 6 May 2024 7:59 AM GMT)
Housefull 5 Shooting Start In August
X

Housefull 5 Shooting Start In August  

Housefull 5 Update: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म हाउसफुल के अब तक 4 पार्ट आ चुके है, जिनको फैंस ने काफी पसंद किया है। यही वजह है कि अब अक्षय कुमार के फैंस को इसके अगले पार्ट यानि हाउसफुल 5 का बेसब्री से इंतजार है। अक्षय कुमार इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म Jolly LLB 3 की शूटिंग में व्यस्त है। अक्षय कुमार की कॉमेडी ड्रामा फिल्म हाउसफुल 5 (Housefull 5 Movie) का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फैंस के मन में यहीं सवाल है कि कब रिलीज होगी और कौन-कौन से कास्ट नजर आयेंगे. हाउसफुल 5 से जुडे़ ताजा अपडेट आया हैं।

हाउसफुल 5 की शूटिंग कब शुरू होगी (Housefull 5 Shooting Start)-

हाउसफुल 5 (Housefull 5 Update) को लेकर ताजा अपडेट सामने आई हैं। बता दे कि साजिद नाडियावाला व उनके निर्देशक तरूण मनसुखानी यूके में अगस्त से हाउसफुल 5 की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाउसफुल 5 (Housefull 5) की यात्रा अगस्त से यूके में एक शेड्यूल के साथ शुरू होगी। इसके बाद हाउसफुल 5 का एक बड़ा हिस्सा एक भव्य क्रूज के अंदर शूट किया जाएगा। पूरा हाउसफुल 5 गैंग सितंबर में किसी समय एक क्रूज पर सवार होगी और 45 दिनों तक पानी में शूट करेगी। हाउसफुल 5 (Housefull 5)काफी ज्यादा रोमांचक होने वाली हैं। इसके बाद फिल्म के अगले शूट की तैयारी शुरू की जाएगी।

अक्षय कुमार की हाउसफुल 5 कब रिलीज होगी (Housefull 5 Release Date)

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 5 (Akshay Kumar Housefull 5) जिसको लेकर खबरे आ रही थी कि फिल्म इस साल यानि 2024 में दिवाली के अवसर पर रिलीज हो जाएगी। लेकिन आपको बता दे कि इन सब खबरों पर अब ब्रेक लग चुका है। क्योकि अक्षय कुमार के पास 2024 में ' सोरारई पोटरू ', 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'स्काई फोर्स' (Akshay Kumar Upcoming Movies) जैसी फिल्मों की एक लंबी लिस्ट है। जिसकी वजह से हाउसफुल 5 के रिलीज की डेट आगे बढ़ा दी गई है। बता दे कि हाउसफुल 5 दर्शको को अगले साल यानि 2025 में 6 जून (Housefull 5 Kab Release Hogi ) को देखने को मिलेगी।

हाउसफुल 5 स्टार कास्ट (Housefull 5 Cast)-

यदि हम हाउसफुल 5 के कास्ट की बात करें, तो इस बार हाउसफुल 5( Cast Of Housefull 5) में नए किरदारों की एंट्री होगी। हाउसफुल 5 का निर्देशन तरूण मनसुखानी करेंगे। तो वहीं फिल्म को प्रोड्यूस साजिद नाडियावाला करेंगे। खबरों कि माने तो हाउसफुल 5 में अक्षय कुमार के अलावा, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, नोरा फतेही, सौंदर्या शर्मा व जॉन अब्राहम नजर आ सकते है। लेकिन अभी सिर्फ फिल्म के मेकर्स ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) के नाम की ही पुष्टि की है। बाकि एक्टर व एक्ट्रेस के बारे में कोई अधिकारिक सूचना नहीं दी है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story