×

बॉलीवुड रचेगा नया इतिहास, हवाई एक्शन सींस से भरपूर होगी फिल्म 'फाइटर'

अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म फाइटर जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस वाली फिल्म होगी।

Anshul Thakur
Written By Anshul ThakurPublished By Priya Panwar
Published on: 8 July 2021 5:53 PM GMT (Updated on: 8 July 2021 5:54 PM GMT)
बॉलीवुड रचेगा नया इतिहास, हवाई एक्शन सींस से भरपूर होगी फिल्म फाइटर
X

ऋतिक और दीपिका पादुकोण, फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म फाइटर जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस वाली फिल्म होगी। फिल्म में कई ऐसे हवाई एक्शन सींस दिखाए जाएंगे जो आज तक बॉलीवुड में दिखाएं नहीं गए हैं।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस वाली फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसी के साथ फिल्म निर्माता कंपनी वायकॉम 18 स्टूडियोज ने गुरुवार को ऐलान किया कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'फाइटर' (Fighter) बॉलीवुड की वो पहली जिसमें हवाई एक्शन फिल्म दिखाया जाएगा. इससे पहले सिद्धार्थ के निर्देशन में बनी 'बैंग बैंग' और 'वॉर' फिल्म में ऋतिक काम कर चुके हैं।

काफी वक्त पहले अनाउंस की गई फिल्म 'फाइटर' को लेकर कोई अपडेट जारी नहीं किया जा रहा था, लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने कुछ बातें साफ कर दी है. वायकॉम 18 स्टूडियो यह मूवी सिद्धार्थ आनंद और उनकी पत्नी ममता, रेमन चिब्ब और अंकू पांडे के साथ मिलकर बनाएगी।

लीड रोल में ऋतिक और दीपिका

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए बताया है कि फिल्म की मुख्य स्टार कास्ट अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण होंगे. इस फिल्म के निर्देशन सिद्धार्थ ही रहेंगे और ये भारत की जिसमें में हवा में लड़ने के फाइट सीक्वेंस भारी तादाद में दिखाए जाएंगे।

वैश्विक ऑडियंस को ध्यान में रख बनाई जाएगी फिल्म

फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि वैश्विक दर्शकों को ध्यान में रखकर इस फिल्म का खाका तैयार किया गया है. फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में नई फिल्मांकन पद्धति और टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग दुनिया के कई अलग-अलग देशों में की जाएगी। साथ ही बताया जा रहा है कि, फिल्म की कहानी भारतीय परिस्थितियों पर आधारित है और देश के सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति को सलाम करती है। यह फिल्म 'फाइटर' 2022 में रिलीज होगी। वहीं 'फाइटर' के अलावा ऋतिक ने हाल ही में फिल्म 'कृष 4' का भी अनाउंसमेंट भी कर दी है।

Priya Panwar

Priya Panwar

Next Story