×

Fighter Advanced Booking: रिलीज से पहले ही 'फाइटर' ने कमाएं इतने करोड़, क्या अपना रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे ऋतिक

Fighter Advance Booking: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म "फाइटर" लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Jan 2024 1:39 PM GMT
Fighter Advanced Booking: रिलीज से पहले ही फाइटर ने कमाएं इतने करोड़, क्या अपना रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे ऋतिक
X

Fighter Advance Booking: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म "फाइटर" लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब तो फिल्म की रिलीज में सिर्फ दो ही दिन बचे हुए हैं, उसके बाद तो यह फिल्म दर्शकों की हो जायेगी। जहां एक तरफ "फाइटर" की रिलीज डेट करीब आ गई है, वहीं दूसरी ओर फिल्म की टीम अपना पूरा जोर लगाकर उसे प्रमोट कर रही है। वहीं अब तो फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन भी आंकड़े भी आना शुरू हो गए हैं, आइए आपको भी बताते हैं कि पहले दिन "फाइटर" बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर सकती है।

धड़ल्ले से बिक रहीं फाइटर की टिकटें

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म "फाइटर" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, इसका असर एडवांस बुकिंग पर साफ नजर आ रहा है। जी हां!! बता दें कि "फाइटर" की एडवांस बुकिंग आज से ठीक तीन दिन पहले शुरू हुई थी और अभी ही फिल्म की हजारों टिकटें बिक चुकीं हैं। आए दिन यह आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है, धड़ल्ले से बिक रहीं टिकटों को देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तहलका मचाने वाली है।


अबतक बिक चुकी हैं इतनी हजार टिकटें

अब यदि हम अपने रीडर्स को फाइटर के फर्स्ट डे शो के लिए बिक चुकीं टिकटों की संख्या के बारे में बताएं, तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार अबतक कुल 55,500 टिकटें बिक चुकीं हैं। जहां पीवीआर और आईनॉक्स ने अबतक कुल 45,500 टिकटें बेचें हैं, वहीं सिनेपोलिस की 10,000 टिकटें बिक चुकीं हैं। वहीं अभी भी ये आंकड़े बढ़ ही रहें हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि "फाइटर" पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 30-35 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है।

ऋतिक और दीपिका के अलावा ये कलाकार आयेंगे नजर

अपकमिंग फिल्म "फाइटर" में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर, संजीदा शेख और अक्षय ओबेरॉय जैसे बेहतरीन एक्टर्स नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन दिखाई देने वाला है, जिसे देख यकीनन दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वहीं फिल्म के ट्रेलर और इसके अबतक के रिलीज हुए गानों को भी बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स मिला है और अब उम्मीद है कि फिल्म भी दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो जायेगी। इस फिल्म को 250 करोड़ के बजट में बनाया गया है, यानी कि हिट होने के लिए इसे 250 करोड़ से अधिक की कमाई करनी होगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story