×

Fighter Film: फाइटर के मेकर्स की उड़ी नींद, ये है बड़ी वजह

Fighter Leaked Online: "फाइटर" के मेकर्स के लिए एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उन्हें गहरा झटका लगेगा। जी हां!! दरअसल रिलीज के पहले ही दिन "फाइटर" ऑनलाइन लीक हो गई है, जिसकी वजह से अब मेकर्स को अच्छा खासा नुकसान हो सकता है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Jan 2024 11:06 AM GMT
Fighter Leaked Online
X

Fighter Leaked Online (Photo- Social Media)

Fighter Leaked Online: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म "फाइटर" आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। काफी लंबे समय से दर्शक इस दिन का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर ये इंतजार खत्म हो चुका है। सोशल मीडिया पर "फाइटर" को अच्छे रिव्यू मिल रहें हैं, यह भी उम्मीद की जा रही है कि पहले दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 25 से 30 करोड़ तक की कमाई कर सकती है, इसी बीच "फाइटर" के मेकर्स के लिए एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उन्हें गहरा झटका लगेगा। जी हां!! दरअसल रिलीज के पहले ही दिन "फाइटर" ऑनलाइन लीक हो गई है, जिसकी वजह से अब मेकर्स को अच्छा खासा नुकसान हो सकता है।

ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हुई फाइटर

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म "फाइटर" सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है, लेकिन अब सुनने में आया है कि यह फिल्म ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो गई है, जिसके चलते आने वाले समय में फिल्म की कमाई पर इसका अच्छा खासा असर दिख सकता है। "फाइटर" जैसी फिल्म का ऑनलाइन लीक होना, मेकर्स के लिए यकीनन चिंता वाली बात होगी, क्योंकि "फाइटर" को लगभग 250 करोड़ के बजट में बनाया, ऐसे में जब फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है तो बहुत से लोग थिएटरों के बजाय घर में ही फिल्म को डाउनलोड करके देखेंगे, जो फिल्म के लिए अच्छा नहीं होगा।


इन साइट्स से डाउनलोड कर सकते हैं फिल्म

"फाइटर" फिल्म तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, फिल्मीजिला, मूवीरूल्ज जैसे साइट्स पर लीक हुई है, वो भी अच्छे प्रिंट में, लोग धड़ल्ले से फिल्म को डाउनलोड भी कर रहें हैं। बता दें कि यह पहली फिल्म नहीं है, जो ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हुई है, इससे पहले भी कई बड़ी फिल्में इसकी चपेट में आ चुकीं हैं और उनका नुकसान भी हुआ है। अब लगता है कि "फाइटर" के मेकर्स को भी चूना लगने वाला है।

ऋतिक और दीपिका के अलावा ये कलाकार आ रहें नजर

फिल्म "फाइटर" में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय जैसे बेहतरीन एक्टर्स नजर आ रहें हैं। फिल्म के एक्शन और डायलॉग की ऑडियंस द्वारा खूब तारीफ की जा रही है। कुल मिलाकर कह सकते हैं कि फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और आने वाले वीकेंड पर फिल्म अच्छी कमाई भी कर सकती है। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आप 25 जनवरी यानी कि आज से सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story