×

Fighter Movie: ऋतिक रोशन एयर बेस ऑफिसर से लेंगे ट्रेनिंग, 15 नवंबर से शुरू होगी इस फिल्म की शूटिंग

Fighter Movie: अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन एक इंडियन एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म में फीमेल लीड के रूप में दीपिका पादुकोण और अपोनेंट के रूप में अनिल कपूर नजर आएंगे।

Anushka Rati
Published on: 10 Oct 2022 9:09 AM GMT
Fighter Movie: ऋतिक रोशन एयर बेस ऑफिसर से लेंगे ट्रेनिंग, 15 नवंबर से शुरू होगी इस फिल्म की शूटिंग
X

Upcoming movie Fighter (image: social media)

Fighter Movie: आपको बता दें कि ऋतिक रोशन अपनी सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म फाइटर में एरियल-बेस्ड थ्रिलर एक्शन करते नजर आएंगे। वहीं इस फिल्मफाइटर के लिए ऋतिक रोशन ने स्लिम बॉडी के लिए बड़े पैमाने पर ट्रेनिंग ले रहे हैं। जहां अभिनेता ने अपने ट्रेनर, क्रिस गेथिन के साथ, 12-सप्ताह का चेंज प्रोग्राम शुरू किया था, जो 17 अगस्त से शुरू हुआ था। वहीं जानकारी के अनुसार, शारीरिक परिवर्तन की अवधि 9 नवंबर को समाप्त होती है। जिसके बाद ऋतिक सीधे सोलाइडर की दुनिया में जाते हैं और यह फिल्म भारत की पहली एरियल-आधारित एक्शन फ्रैंचाइज़ी है।

इसके साथ ही "ऋतिक एक भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका निभाएंगे और अपने कैरेक्टर में ढलने के लिए, वह एयर बेस अधिकारियों के साथ कुछ समय बिताने के लिए उन्हें करीब से देखेंगे। वर्कशॉप के बाद ऋतिक के लिए एक महीने का शूट शेड्यूल होगा। वहीं हमें मिली एक जानकारी के मुताबिक फाइटर की मुख्य शूटिंग 15 नवंबर से शुरू हो रही है। इस फिल्म ऋतिक पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ के सहयोग को मार्केड करती है और यह एक ऐसा कॉम्बो है जिसने सभी को एक्साइटेड कर दिया है। फाइटर में अनिल कपूर को अपोनेंट के रूप में दिखाया गया है।

मैक्सिमम सिटी के बाहर एक शेड्यूल के बाद मुंबई के एक स्टूडियो में 20 दिन का शूट होगा। "मुंबई का कार्यक्रम दिसंबर के मध्य तक चलेगा, जिसके बाद सिद्धार्थ आनंद सीधे दिसंबर से पठान के प्रचार में उतरेंगे। एक बार जब सिड पठान पर अपनी सभी कमिटमेंट्स को पूरा कर लेता है, तो टीम फिर से जुड़ जाती है।

ऋतिक की बात करें तो यह बैंग बैंग और वॉर के बाद सिड के साथ उनका तीसरा सहयोग होगा। उन्होंने लक्ष्य में एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाई है और वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाने का यह उनका पहला प्रयास होगा। उनकी झोली में रामायण और कृष 4 भी हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story