×

Fighter: ऋतिक रोशन की 'फाइटर' को लेकर आया नया अपडेट, सुन खुशी से झूम उठेंगे आप

Hrithik Roshan Film Fighter: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म "फाइटर" की रिलीज में अभी काफी लंबा समय है, लेकिन इस फिल्म की अभी से ही सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Nov 2023 10:15 AM GMT
Hrithik Roshan Film Fighter
X

Hrithik Roshan Film Fighter (Photo- Social Media)

Hrithik Roshan Film Fighter: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म "फाइटर" की रिलीज में अभी काफी लंबा समय है, लेकिन इस फिल्म की अभी से ही सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। दर्शक इस फिल्म के लिए इतने अधिक एक्साइटेड हैं कि उन्होंने अभी से ही फिल्म के लिए उल्टी गिनती गिनना भी शुरु कर दिया है। जहां अभी फिल्म "फाइटर" की रिलीज में काफी लंबा समय है, वहीं अब हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक ऐसी अपडेट सामने आई है, जिसे सुन यकीनन फैंस के चेहरे खिल उठेंगे।

ऋतिक रोशन की 'फाइटर' को लेकर आया नया अपडेट

अभिनेता ऋतिक रोशन पिछले कुछ समय से "फाइटर" के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहें थे, वहीं अब जानकारी सामने आई है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जी हां! "फाइटर" के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि "फाइटर" का आखिरकार रैपअप हो गया है। सिद्धार्थ आनंद के अलावा ऋतिक रोशन ने भी फैंस को जानकारी दी है कि उनकी मच अवेटेड फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।


"फाइटर" के लिए ऋतिक रोशन ने की है जमकर मेहनत

ऋतिक रोशन ने फिल्म "फाइटर" के लिए शारीरिक तौर पर जमकर मेहनत की है। "फाइटर" मे जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस होने वाला है, इसके लिए अभिनेता ने जिम मे जमकर पसीना बहाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि किस तरह उन्होंने "फाइटर" के लिए खुद को तैयार किया था। "फाइटर" में ऋतिक का ऐसा अंदाज देखने को मिलेगा, जो अब तक पर्दे पर देखने को नहीं मिला है।


इस दिन बड़े पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म "फाइटर"

साल 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में से एक फिल्म "फाइटर" की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे ही दर्शकों की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है। ऋतिक रोशन के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन किसी फिल्म मे एकसाथ नजर आएंगे, ऐसे में दर्शक पहली बार स्क्रीन पर इन दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म "फाइटर" 25 जनवरी को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। याद दिला दें कि सिद्धार्थ आनंद "वॉर" और "पठान" जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने के लिए खूब वाहवाही बटोर चुके हैं। जिस तरह से "फाइटर" को लेकर दर्शकों में क्रेज है, उसे देख तो यही कहा जा सकता है कि सिद्धार्थ आनंद अपनी इस फिल्म के साथ नया इतिहास रचने को तैयार हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story