TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

War 2 Song: वॉर 2 की रिलीज से पहले ही लीक हो गया उसका गाना, इंटरनेट पर हो रहा वायरल, देखें

War 2 Song Shooting: वॉर 2 के रोमांटिक गाने का वीडियो लीक हो चुका है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Sep 2024 7:27 AM GMT
War 2 Song
X

War 2 Song (Photo- Social Media)

Hrithik Roshan- Kiara Advani War 2 Song: बॉलीवुड की कुछ अपकमिंग फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, जिनमें से एक "वॉर 2" भी है। वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ ही खूबसूरत अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी हैं। पहली बार ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं, दर्शक इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री को पर्दे पर देखना का इंतजार कर रहें हैं, इसी बीच वॉर 2 से जुड़ी एक इंट्रेस्टिंग खबर सामने आ गई है, दरअसल वॉर 2 के रोमांटिक गाने का वीडियो लीक हो चुका है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

लीक हुआ वॉर 2 का रोमांटिक गाना (War 2 Romantic Number)

ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी की फिल्म "वॉर 2" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। पिछले दिनों ही खबरें आईं थीं कि वॉर 2 का एक रोमांटिक गाना शूट करने ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी इटली के लिए रवाना हुए हैं, वहीं अब सेट से कुछ वीडियोज भी लीक हों चुके हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


सोशल मीडिया पर वॉर 2 के सेट से जो वीडियोज सामने आए हैं, उसमें ऋतिक रोशन की झलक देखने को मिल रही है, जी हां! कियारा आडवाणी नजर नहीं आईं, सिर्फ ऋतिक रोशन का ही हैंडसम हंक अवतार देखने को मिल रहा है। ऋतिक का वीडियो देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं, क्योंकि वीडियो में उनका चार्म और उनकी एनर्जी देखते बन रही है। फैंस जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। ऋतिक रोशन के अलावा वीडियो में अयान मुखर्जी और फिल्म की टीम नजर आ रही है।

15 दिनों तक शूट किया जाएगा गाना (War 2 Song Shooting)

वॉर 2 के जिस रोमांटिक गाने की शूटिंग इटली में की जा रही है, रिपोर्ट्स की मानें तो करीब 15 दिनों तक गाने की शूटिंग की जायेगी। जी हां! 18 सितंबर से शूटिंग शुरू हुई है। वॉर 2 का ये गाना इटली में वेनिस और लेक कोमो के पास शूट किया जा रहा है।

वॉर 2 कब होगी रिलीज (War 2 Release Date)

ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी की ये फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी के अलावा फिल्म में जूनियर एनटीआर भी लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहें हैं, जबकि आदित्य चोपड़ा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। बता दें कि वॉर 2 को अगले साल 14 अगस्त पर बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story