×

Vikram Vedha Box Office Collection: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ने कमाए 37.35 करोड़

Vikram Vedha Box Office Collection: दशहरे की छुट्टी से विक्रम वेधा को कोई मुनाफा नहीं हो रहा। छुट्टियों में दर्शकों की संख्या कुछ हद तक बढ़ी। वहीं विक्रम वेधा ओपनिंग वीकेंड में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ने कमाए महज 37.35 करोड़ रुपए

Anushka Rati
Published on: 3 Oct 2022 7:25 AM GMT
Vikram Vedha Box Office Collection: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ने कमाए 37.35 करोड़
X

Vikram Vedha Movie Poster (image: social media)

Vikram Vedha Weekend Box Office Collection: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की लेटेस्ट रिलीज़ फिल्म "विक्रम वेधा" भारत में बॉक्स ऑफिस पर 37.35 करोड़ रुपये का ओपनिंग वीकेंड में कमाया है। वहीं फिल्म बीते शुक्रवार को 10.35 करोड़ रुपये से शुरू हुई और फिर शनिवार को 12.50 करोड़ रुपये तक पहुंच गई और कल यानी के रविवार को एक और 15 प्रतिशत की छलांग लगाकर 14.50 करोड़ रुपये की कमाई की। हालांकि वीकेंड पर फिल्म में लगातार बढ़ोतरी हुई है, लेकिन छलांग फिल्म को एक्सपेक्टेड लेवल पर ले जाने के लिए इनफ नहीं है।

इसके साथ ही रविवार को गांधी जयंती की छुट्टी भी थी, और इसलिए फिल्म को 17 करोड़ रुपये के करीब ले जाने के लिए छलांग बहुत बड़ी होनी चाहिए थी। वहीं अब सभी की निगाहें अब मंडे टेस्ट पर टिकी हैं, क्योंकि इससे तय होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म कहां जाएगी। अगर यह करीब 100 करोड़ रुपये तक पहुंचता है, या 75 करोड़ रुपये के आसपास रहता है, तो सोमवार यानी के आज ये तय होगा की फिल्म विक्रम वेधा आने वाले दिनों में कैसा बिजनेस करेगी।

इसके साथ ही अगर हम परफॉर्मेंस की बात करें तो, विक्रम वेधा ने बड़े शहरों और नेशनल मल्टीप्लेक्स सीरीज में अच्छा कारोबार किया है, लेकिन बड़े पैमाने पर बेल्ट बोर्ड पर नहीं आए हैं। जहां यह एक आश्चर्य की बात है क्योंकि ट्रेलर ने बड़े पैमाने पर दर्शकों को ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हुई थी - एक्शन और डायलॉग्स पर हाई राइड पर फिल्म की बात हो रही थी। वहीं मास बेल्ट से बेहतर सपोर्ट ने विक्रम वेधा वीकेंड को नॉर्थ में 40 करोड़ रुपये में धकेल दिया। साथ ही इस फिल्म ने गुजरात के एक बाजार के रूप में भी अच्छा परफॉर्मेंस नहीं किया है और इसका एक मुख्य कारण नवरात्रि पीरियड है। अगर फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होती तो शायद बेहतर रिजल्ट मिल सकते दें। इसके साथ ही फिल्म विक्रम वेधा के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस पर और लेटेस्ट अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ और पढ़ते रहें हमारा पेज।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story