×

'फाइटर' का पहला गाना हुआ रिलीज, दीपिका-ऋतिक की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

Fighter Song Sher Khul Gaye: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' का नया गाना रिलीज हो चुका है। ये फिल्म का पहला गाना है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 15 Dec 2023 7:36 AM GMT
फाइटर का पहला गाना हुआ रिलीज, दीपिका-ऋतिक की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल
X

Fighter Song Sher Khul Gaye: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'फाइटर' का नया गाना रिलीज कर दिया गया है। हाल ही में फिल्म का टीजर सामने आया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया और अब इस अपकमिंग फिल्म का नया गाना भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म के गाने 'शेर खुल गए' में दीपिका-ऋतिक की केमिस्ट्री वाकई आग लगा रही है।

'फाइटर' का नया गाना हुआ रिलीज

'फाइटर' का टीजर रिलीज होने के बाद से फैंस इसके गाने को लेकर काफी एक्साइडेट थे, जो अब रिलीज हो चुका है। जी हां...मेकर्स ने 'फाइटर' का गाना 'शेर खुल गए' गाना रिलीज कर दिया है। गाने में ऋतिक रोशन का डैशिंग लुक लोगों को दिल जीत रहा है और उनके डांस की तो क्या ही बात करें। वहीं दीपिका पादुकोण भी गाने में काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। कुछ ही समय में ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है। गाने को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। बता दें कि 'शेर खुल गए' को विशाल और शेखर ने लिखा है। इस गाने को बेनी दयाल और शिल्पा राव ने आवाज दी है।

यहां देखें फाइटर का गाना

भारतीय वायुसेना पर आधारित है 'फाइटर'

'फाइटर' की पूरी कहानी भारतीय वायुसेना पर आधारित है। इसकी शूटिंग असम, हैदराबाद, जम्मू और कश्मीर और मुंबई में हुई है। यहां के एयरफोर्स बेस या स्टेशन पर फिल्म की शूटिंग हुई है। इस फिल्म में भारतीय वायुसेना के कैडेट्स ने भी कलाकार की भूमिका निभाई है। फिल्म की शूटिंग असम के तेजपुर एयरफोर्स स्टेशन, हैदराबाद के पास डुंडीगल एयरफोर्स एकेडमी और कश्मीर के पहलगाम बेस पर हुई है। फिल्म में कई जगहों पर ग्राफिक्स और वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है, लेकिन जिन जगहों को दिखाया गया है, उनमें से कई ओरिजिनल हैं। हथियार और फाइटर जेट भी ओरिजिनल हैं।

कब रिलीज होगी 'फाइटर'?

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी 'फाइटर' 25 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है। ऋतिक के फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि इसमें वो जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। यह पहली बार होगा, जब दीपिका और ऋतिक एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा अनिल कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story