×

रिलीज हुआ 'फाइटर' का टीजर, ऋतिक-दीपिका का एक्शन अवतार देख उड़ जाएंगे आपके होश

Fighter Teaser Release: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'फाइटर' का टीजर रिलीज हो चुका है। ये टीजर काफी दमदार है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 Dec 2023 7:47 AM GMT
रिलीज हुआ फाइटर का टीजर, ऋतिक-दीपिका का एक्शन अवतार देख उड़ जाएंगे आपके होश
X

Fighter Teaser Release: सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी 'फाइटर' की रिलीज का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म के पहले पोस्टर रिलीज के बाद से इस फिल्म के टीजर को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट थे और अब इसका टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। 'फाइटर' का ये टीजर फुल एक्शन पैक्ड है और यकीनन इसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे।

रिलीज हुआ 'फाइटर' का टीजर

फिल्म ‘फाइटर’ के मेकर्स ने आज इसका टीजर जारी करके फैंस को फिल्म की पहली झलक दिखा दी है। इस एरियल एक्शन ड्रामा फिल्म के 1 मिनट 13 सेकंड के टीजर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का दमदार लुक देख फैंस के होश उड़ गए हैं। आर्मी की यूनिफॉर्म पहने तीनों स्टार्स गजब लग रहे है और ऊपर से इनके हवाई स्टंट देखने लायक हैं। फिल्म में दीपिका और ऋतिक फाइटर जेट में सवार होकर एरियल एक्शन करते दिख रहे हैं।

ऋतिका-दीपिका की केमिस्ट्री ने जीता दिल

टीजर में नेशनल फ्लैग के साथ हेलीकॉप्टर में ऋतिक का क्लोजिंग शॉट भी दमदार है। वंदे मातरम् का बैकग्राउंड स्कोर रगों में देशभक्ति का जोश भर देता है। इन सबके अलावा टीजर में ऋतिक-दीपिका की शानदार केमिस्ट्री भी दिखाई गई है। दोनों का लिपलॉक भी टीजर में देखने को मिला है, जिसने दर्शकों का अभी से दिल जीत लिया है। ओवरॉल देखा जाए तो‘फाइटर’ का टीजर रौंगटे खड़े कर देने वाला है।

कब रिलीज होगी ‘फाइटर’?

सिद्धार्थ आनंद की हार्ड-कोर एरियल एंटरटेनर ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीज रोल में हैं। फिल्म में ऋतिक एक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​पैटी के रोल में दिखेंगे। जबकि दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी के किरदार में दिखेंगी। वहीं अनिल कपूर फिल्म में एक कमांडिंग ऑफिसर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी का रोल प्ले करेंगे। बता दें कि ये मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर अगले साल जनवरी में गणतंत्र दिवस पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story