×

Fighter: अब इस ओटीटी पर देख सकते हैं ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर'

Fighter OTT Release: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'फाइटर' आज यानी 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आइए आपको बताते हैं आप इस फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Jan 2024 3:21 AM GMT
Fighter OTT Release
X

Fighter OTT Release (Image Credit: Social Media)

Fighter OTT Release: पिछले काफी समय से ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'फाइटर' को लेकर चर्चा तेज थी। आखिरकार फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जी हां...फिल्म आज यानी 25 जनवरी 2024 को थिएटर्स में रिलीज हुई है। फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट थे। वहीं, फिल्म के सभी गानों, टीजर और ट्रेलर को भी खूब पसंद किया गया था। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। इस बीच फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि आप इस फिल्म को थिएटर्स के बाद किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं? तो आइए जानते हैं।

थिएटर्स में रिलीज हुई 'फाइटर'

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'फाइटर' (Fighter Box Office Collection) आज रिलीज थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में पहली बार ऋतिक और दीपिका की जोड़ी साथ नजर आएगी। उनके बीच दिलचस्प केमेस्ट्री देखने को मिल रही है और फैंस को भी उनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग (Fighter Advance Booking) में ही ताबड़तोड़ कमाई कर ली थी। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने इंडिया में सभी भाषाओं में अबतक 5.29 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख भी नजर आएंगी।

इन देशों में बैन हुई 'फाइटर'?

बता दें कि 'फाइटर' को गल्फ देशों बैन कर दिया गया है और इसकी वजह इसका सब्जेक्ट बताया जा रहा है। 'फाइटर' (Fighter) की कहानी में भारतीय सेना एक आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक करती है इसे दर्शाया गया है। ये कहानी पुलवामा अटैक पर आधारित है, जो हर भारतीय को फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देगी। लेकिन गल्फ देशों में ये सब्जेक्ट नहीं दिखाया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद कई पाकिस्तानी एक्टर्स ने इस फिल्म के सब्जेक्ट नींदा की थी।


किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'फाइटर'?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो फाइटर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Fighter OTT Release) पर रिलीज होगी। दरअसल, कुछ समय पहले ऋतिक रोशन ने अपने एक्स पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया था, जिसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स का जिक्र था। जिसके बाद फैंस कयास लगाने लगे कि मूवी थिएटर में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हालांकि, इसे लेकर मेकर्स ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। बता दें कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म में कुछ बदलाव सुझाए और इसे यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। वहीं, अगर फिल्म के बजट की बात करें, तो इसका बजट 250 करोड़ रुपए है।

फिल्म 'फाइटर' रिव्यू (Fighter Review)

जैसा कि हमने आपको बताया कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में दर्शक फिल्म का रिव्यू ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं और इसके मुताबिक दर्शकों को ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी और दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। नेटिजंस फिल्म की खूब सराहना कर रहे हैं और फिल्म को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। यहां देखिए रिव्यू -



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story