×

अब ओटीटी पर धमाल मचाएगी ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर', जानिए कहां और कब होगी स्ट्रीम

Fighter OTT Release: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'फाइटर' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 Feb 2024 9:14 AM GMT
अब ओटीटी पर धमाल मचाएगी ऋतिक-दीपिका की फाइटर, जानिए कहां और कब होगी स्ट्रीम
X

Fighter OTT Release: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'फाइटर' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ये फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस एरियल एक्शन फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। वहीं, अब इस फिल्म को ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा। जी हां...तो आइए आपको बताते हैं ये फिल्म कब और किस ओटीटी पर रिलीज होगी?

ऋतिक-दीपिका की जोड़ी ने किया कमाल

यह पहली बार है जब ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने एक साथ स्क्रीन शेयर किया है। देशभक्ति से भरी इस फिल्म में दोनों स्टार्स की शानदार केमिस्ट्री ने दर्शकों का खूब दिल जीता है। 'फाइटर' की बात करें, तो यह एक पेट्रियोटिक फिल्म है, जिसकी कहानी पुलवामा और बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी पुलवामा में भारतीय वायु सेना पर हुए सबसे बड़े घातक आतंकवादी हमले का जिक्र किया गया है। इसके अलावा बालाकोट सीमा पार भारत के हमलों का जिक्र भी किया गया है।


'फाइटर' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इस फिल्म ने शुरुआती चार दिनों में शानदार कलेक्शन किया और 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। इसी के साथ ये फिल्म साल 2024 की वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली फिल्म भी बन गई है। स्टारकास्ट की बात करें, तो फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।


इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'फाइटर'

सिनेमाघरों में अपना जलवा दिखाने के बाद 'फाइटर' को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘फाइटर’ के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं। हालांकि, अभी फिल्म की स्ट्रीम डेट की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन ये फिल्म मार्च के पहले हफ्ते में स्ट्रीम हो सकती है। दावा किया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स ने ‘फाइटर’ के राइट्स मोटी रकम में खरीदे हैं। हालांकि, यह डील कितने की हुई है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story