×

Krrish 4: जानिए किस साल रिलीज होगी ऋतिक रोशन की 'कृष 4', सामने आया बड़ा अपडेट

Krrish 4: ऋतिक रोशन अपनी फिल्म "फाइटर" के जरिए बहुत जल्द दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। वहीं इसी के साथ ही सुपरस्टार की मोस्ट लव्ड फिल्म "कृष" के अगले फ्रेंचाइजी को लेकर खबरें आनी शुरू हो गईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Oct 2023 1:04 PM GMT
Hrithik Roshan Krrish 4
X

Hrithik Roshan Krrish 4 (Photo- Social Media)

Krrish 4: ऋतिक रोशन अपनी फिल्म "फाइटर" के जरिए बहुत जल्द दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। वहीं इसी के साथ ही सुपरस्टार की मोस्ट लव्ड फिल्म "कृष" के अगले फ्रेंचाइजी को लेकर खबरें आनी शुरू हो गईं हैं। जी हां!! ऋतिक रोशन की फिल्म "कृष" के अगले पार्ट यानी कि "कृष 4" को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन यकीनन दर्शक खुशी से उछल पड़ेंगे।

कृष 4 को लेकर ऋतिक रोशन ने दिया बड़ा हिंट

अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म "कृष 4" को लेकर काफी लंबे समय से बज बना हुआ है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है, लेकिन आज तक मेकर्स द्वारा ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया था, लेकिन अब अभिनेता ऋतिक रोशन की ओर से "कृष 4" को लेकर ऑफिशियल कन्फर्मेशन मिल गई है। आइए आपको बताते हैं कि ऋतिक रोशन ने कब और कहां "कृष 4" को लेकर हिंट दिया है।

जल्द आ रही है "कृष 4"

"कृष 4" का अपडेट ऋतिक रोशन ने खुद दिया। उन्होंने सरेआम कहा कि "कृष 4" जल्द आ रही है, जिसके बाद दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं था। दरअसल हुआ यूं कि बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो सन किस्ड वाली थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा है, "जादू के जैसे धूप की जरूरत है।" वहीं जब ऋतिक रोशन की निगाह श्रद्धा के इस पोस्ट पर पड़ी तो उन्होंने कुछ ऐसा कमेंट किया कि हल्ला मच गई की "कृष 4" आ रहा है।

ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा, "वो आ रहा है...बता दूंगा।" ऋतिक रोशन द्वारा किया गया ये कमेंट पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और फैंस बेहद क्रेजी हो गए हैं। वहीं यह भी चर्चा तेज हो गई है कि ऋतिक रोशन के साथ "कृष 4" में श्रद्धा कपूर की जोड़ी जमने वाली है। हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से कोई ऑफशियल जानकारी सामने नहीं आई है।


ऋतिक रोशन अपकमिंग फिल्म

सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी फिल्म "फाइटर" को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस से भरपूर होने वाली है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी हैं। ये फिल्म जनवरी महीने में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story