×

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ सुजैन करेंगी बॉयफ्रेंड संग शादी? मीडिया से शेयर करी दिल की बात

Hrithik Roshan Ex Wife Sussanne Wedding: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन अपने जीवन में आगे बढ़ने की तैयारी कर रहीं हैं। वो जल्द अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ शादी के बंधन में बंधने वालीं है।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Aug 2022 6:13 AM GMT
Hrithik Roshan Ex Wife Sussanne Wedding
X

Hrithik Roshan Ex Wife Sussanne Wedding (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Hrithik Roshan Ex Wife Sussanne Wedding: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन (Sussanne Khan) अपने जीवन में आगे बढ़ने की तैयारी कर रहीं हैं। वो जल्द अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ शादी के बंधन में बंधने वालीं है। वहीँ ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच सुजैन खान की शादी की खबरें आ रहीं हैं।

ऋतिक रोशन अपने और एक्ट्रेस सबा आज़ाद के रिश्ते को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है लेकिन अब ऋतिक की एक्स वाइफ सुज़ैन खान की शादी की खबरें आने से सभी का ध्यान उनकी तरफ हो गया। सुज़ैन खान ने काफी दिन पहले अपने व्बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें शेयर की थी। अब सुज़ैन की शादी की खबरें आ रहीं है। वहीँ ऋतिक भी कई बार अपनी गर्लफ्रेंड सबा के साथ स्पॉट हुए हैं। ये बात अलग है कि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को सबके सामने स्वीकार नहीं किया है।

सुजैन करेंगी अर्सलान संग शादी?

सुजैन खान (Sussanne Khan) काफी समय से अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रहीं हैं। वहीँ अब दोनों की शादी की ख़बरों ने बी टाउन में हलचल मचा दी है। वहीँ दोनों अक्सर एक साथ सुर्खियों में भी बने रहते हैं। काफी समय से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आ रहीं हैं। जिसको लेकर न तो दोनों ने कभी इसका खंडन किया और न ही कभी अपने रिश्ते को स्वीकारा है। लेकिन अब दोनों की शादी की ख़बरों से ये साफ़ हो गया है कि दोनों के बीच कुछ कुछ तो है। वहीँ दोनों ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और एक दूसरे की तस्वीर पर कमेंट करते भी दीखते हैं। वहीँ अब दोनों की शादी की ख़बरों ने साफ़ कर दिया है कि

अर्सलान ने कही दिल की बात

वहीँ अब अपनी शादी की अफवाहों को लेकर अर्सलान ने अपनी बात कही उन्होंने कहा,'मुझे इस बारे में कोई बात नहीं करनी मैं अपमी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करता , मुझे नहीं पता कि इसके बारे में किसने बात की है, मैंने इंस्टाग्राम पर सबसे पहला टैग इसे देखा। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई अंदाज़ा नहीं है कि इस तरह की बातें किसने लिखीं हैं। साथ ही उन्हें ये भी नहीं पता है कि इस बारे में किसने लिखा है। इसके लिए उन्होंने ये भी कहा कि मैं उनसे कहूंगा कि मुझे बताएं कि यह फैसला किसने और कब और कहां लिया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story