×

क्या Hrithik Roshan से रिश्ता तोड़ लेंगी Saba Azad, सामने आई बड़ी वजह

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad: कहीं सबा आजाद अभिनेता ऋतिक रोशन संग अपना रिश्ता तो खत्म नहीं कर लेंगी, आइए बताते हैं पूरा मामला क्या है।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Jun 2024 5:45 AM GMT
Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad
X

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad (Photo- Social Media)

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad: बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन काफी लंबे समय से सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहें हैं, दोनों अपने रिलेशनशिप की वजह से अक्सर चर्चा में बनें रहते हैं, इसी बीच एक बार फिर यह कपल सुर्खियों में आ गया है, जी हां! दरअसल सबा आजाद ने ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा बयान दे दिया है, जिसे सुन फैंस शॉक्ड हो गए हैं और सोशल मीडिया पर यही चर्चा होने लगी है कि कहीं सबा आजाद अभिनेता ऋतिक रोशन संग अपना रिश्ता तो खत्म नहीं कर लेंगी, आइए बताते हैं पूरा मामला क्या है।

क्या ऋतिक रोशन और सबा आजाद का हो जायेगा ब्रेकअप (Hrithik Roshan And Saba Azad Breakup)

ऋतिक रोशन और सबा आजाद की गिनती इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल में होती है, ये दोनों ही एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते नहीं है, जहां सबा ऋतिक की तारीफ अक्सर करते नजर आतीं हैं, वहीं ऋतिक रोशन भी सबा पर भर-भरकर प्यार लुटाते हैं, लेकिन इसी बीच सबा द्वारा दिया गया एक बयान सुर्खियों में आ गया है, जिसमें वह ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप की वजह से उनके करियर पर पड़े प्रभाव का जिक्र करते नजर आ रहीं हैं। सबा ने काम न मिलने का सारा दोष ऋतिक रोशन पर लगा दिया।


सबा आजाद ने कही ये बात (Saba Azad Statement)

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात का खुलासा किया कि ऋतिक रोशन को डेट करने की वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया। सबा आजाद ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया और साथ ही बेहद लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा। सबा आजाद लिखती हैं, "मैंने कभी नहीं कहा कि मैं अपना काम छोड़ रही हूं, मैंने कभी नहीं कहा कि मुझे इसमें कोई इंटरेस्ट नहीं है, मैंने कभी भी अपने सेशन फीस में बदलाव नहीं किया, मेरी तरफ से कुछ भी बदला नहीं है, फिर क्यों मेरे साथ ऐसा हुआ कि लोग ने मुझे काम देना बंद कर दिया, मुझे खुद समझ में कुछ नहीं आ रहा था, मुंबई लौटने के बाद मैं एक डायरेक्टर से मिली और उनसे मैंने पूछा कि आप लोग मुझे अब VO के लिए क्यों नहीं बुलाते, तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया, जिसे सुन मैं हैरान रह गई। उन्होंने कहा कि 'हमने तो सोचा था कि आप अब वॉइस ओवर जैसा कुछ नहीं करना चाहेंगी।"


सबा आजाद यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे कहा, "क्या हम अभी भी उस अंधेरे में जी रहे हैं, जहां एक सक्सेसफुल पार्टनर के साथ रिश्ते में रहने वाली लड़की को अपने खाने और जरूरतों की व्यवस्था खुद नहीं करना चाहिए, या फिर उसे अपना बिल या रेंट नहीं देना चाहिए। या फिर उन्हें अपने परिवार का ख्याल नहीं रखना चाहिए। ये किस तरह की सोच में आज के लोग जी रहें हैं।" सबा आजाद के इन बातों से साफ है कि किस तरह ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में आने की वजह से उन्हें काम कम ऑफर होने लगें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story