×

Hrithik Roshan Girlfriend: खूबसूरत गर्लफ्रेंड को ऋतिक खूब कर रहें प्रमोट, रोशन परिवार की बहु बनेगी सबा

Hrithik Roshan Girlfriend: सबा आजाद इन दिनों सर्बिया में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट मिनिमम की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन इन दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया।

Vidushi Mishra
Published on: 19 Jun 2022 6:44 AM GMT
hrithik roshan girlfriend
X

ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड (फोटो-सोशल मीडिया)

Hrithik Roshan Girlfriend: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को खूब प्रमोट करने में लगे हुए हैं। अपने इस रिश्ते के बारे में सबा और ऋतिक ने करण जौहर की 50 वीं पार्टी में ऑफिशियल किया था। एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद ने बीते दिनों अपना एक नया गाना गाया था। जिसको उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कैप्शन हियर योर वॉयस लिखते हुए शेयर किया है। इस पोस्ट में सबा ने बहुत लंबा नोट भी शेयर किया है। जोकि काफी भावनात्मक था। अब ऐसे में सबा को ऋतिक सपोर्ट कैसे नहीं करते। तो ऋतिक ने सबा के कैप्शन पर रिएक्शन देते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर रीपोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- यह सुंदर है।

दरअसल सबा आजाद इन दिनों सर्बिया में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट मिनिमम की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन इन दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस वीडियो पोस्ट के कैप्शन पर उन्होंने लिखा- "आई हियर योर वॉयस अब तुम्हारा है। अगर कभी मनुष्य के उपयोग के लिए कोई टाइम मशीन थी तो वह गीत होना चाहिए।

आगे उन्होंने लिखा- मैं यहां सर्बिया में हूं, एक इंडी फिल्म की शूटिंग कर रही हूं, इस वीडियो को देख रही हूं और छोटी सबा के बारे में सोच रही हूं - उसके सपने, खुद के लिए उसकी उम्मीदें और दुनिया और मेरा सिर इस बात पर घूमता है कि हम भविष्य के बारे में कितना कम जानते हैं और मैं बहुत आभारी हूं कि इसने मुझे चौंका दिया और जारी है।"

ये रहा सबा आजाद का पोस्ट

एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सबा आजाद एक संगीतकार भी हैं। सबा ने दिल कबड्डी और सन् 2011 में रिलीज हुई फिल्म मुझसे फ्रैंडशिप करोगे जैसी फिल्मों में अदाकारी की है। इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फील्स लाइक इश्क का भी हिस्सा थीं। सबसे लास्ट बार उन्हें वेब सीरीज रॉकेट बॉयज में देखा गया था।

बता दें, सबा आजाद अब ऋतिक रोशन की ऑफिशियल गर्लफ्रेंड हैं। ऋतिक ने पहले इंटीरियर डेकोरेटर सुजैन खान से सन् 2000 में शादी की थी। लेकिन सन् 2014 में उनका तलाक हो गया। अब वे अपने बच्चों के साथ रहते हैं। इस साल की शुरूआत से ही ऋतिक और सबा सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोरते नजर आए। वहीं ऋतिक की पहली पत्नी सुज़ैन खान और सबा आज़ाद अक्सर अपने सोशल मीडिया एक्सचेंजों के लिए चर्चाओं में रहती हैं। जबकि सुजैन मुंबई में सबा की कई पार्टियों में भी शिरकत देती दिखाई दी हैं।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story