War 2 Update: वॉर 2 से ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक हुआ लीक, ऐसा होगा उनका रोल

War 2 Hrithik Roshan First Look Leak: ऋतिक रोशन जूनियर एनटीआर की फिल्म वॉर 2 से उनका फर्स्ट लुक लीक हो गया है। जानिए क्या होगा ऋतिक रोशन का रोल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 10 Aug 2024 1:34 PM GMT
War 2 Hrithik Roshan First Look
X

War 2 Hrithik Roshan First Look (Image-Social Media) 

War 2 Hrithik Roshan First Look: इस साल की ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की मोस्ट अवेटेड फिल्म वॉर 2 (War2 Movie) का दर्शको को काफ़ी बेशब्री से इंतज़ार है। वॉर 2 की शूटिंग काफी समय पहले ही शुरू हो गई थी।तो वही सेट से लगता है रितिक रोशन या जूनियर एनटीआर की तस्वीरें सामने आ रही थीं। अब जाकर वॉर 2 (War 2 Movie) के सेट से ऋतिक रोशन की एक और तस्वीर लीक हुई है।

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 का फर्स्ट लुक लीक (Hrithik Roshan First Look Leak War 2)-

2019 की हिट फिल्म वॉर का बहुप्रतीक्षित सीक्वल अभी निर्माणाधीन है और सेट से लीक हो चुकी हैं.जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक बार फिर ऋतिक रोशन कबीर सिंह के रोल में नजर आएंगे। कबीर के किरदार में ऋतिक रोशन की पहली झलक में उनका लुक और भी ज़्यादा दमदार और इंटेंस नज़र आता है। रितिक रोशन वर्दी में नज़र आ रहे हैं।वॉर 2(War 2 Movie) की लीक तस्वीर को देख कर ऐसा लग रहा है। इस बार दर्शकों को वॉर 2 में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। वॉर 2 का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. तो वही इस बार वॉर 2 में साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी नजर आएंगे।तो वही ऐसी खबरें आ रही हैं कि वॉर 2 में पठान यहीं शाहरुख खान का कैमियो रोल देखा जा सकता है।

वॉर 2 की शूटिंग पर आया अपडेट (War 2 Shooting Update)-

ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर ने War 2 के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में मार्च के महीने से शुरू की थी। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस शूटिंग में कुछ समय बाद जूनियर एनटीआर ने भी हिस्सा लिया था। दोनों ने मई के महीने में War 2 के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली थी। जिसके बाद से दर्शकों को War 2 के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग का इंतजार था। बता देकि War 2 के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। War 2 की अब शूटिंग हैदराबाद में Ramoji Film City में होगी। जहाँ पर War 2 के एक्शन सीन्स की शूटिंग होगी। तो वहीं अब इस शूटिंग में Hirithik Roshan, Jr NTR के साथ Kiara Advani हिस्सा लेंगी।

वॉर 2 कब रिलीज होगा (War 2 Release Date In Hindi)-

ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर और कियारा आडवानी की फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस को बता दे कि War 2 के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि फिल्म अगले साल 15 अगस्त 2025 तक रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story