×

ऋतिक ने पहली बार फेसबुक पर शेयर की मन की बात, दिया कंगना के साथ रिश्तों पर जवाब

suman
Published on: 5 Oct 2017 10:58 AM GMT
ऋतिक ने पहली बार फेसबुक पर शेयर की मन की बात, दिया कंगना के साथ रिश्तों पर जवाब
X

मुंबई: कंगना रणावत के साथ चल रहे विवाद पर ऋतिक रोशन ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। ऋतिक रोशन इस मामले में अपना पक्ष रखा है। ऋतिक रौशन ने सोशल मीडिया के जरिए बताने की कोशिश की है कि कंगना के साथ उनका कभी भी अफेयर नहीं रहा है। वे अपनी ज़िंदगी में उस लेडी से अकेले में नहीं मिले है। हां, साथ में काम किया है, लेकिन उसके अलावा प्राइवेट में कभी मुलाकात नहीं की है। यही सच्चाई है। प्लीज, आप इस बात को समझिए कि वे एक कथित अफेयर के खिलाफ नहीं लड़ रहे है। ना ही अच्छी (good guy) इमेज के लिए।

यह भी देखें...सच की ताकत में यकीन, वक्त आने पर होगा इंसाफ-राकेश रौशन

वे भी इंसान है।दो हाई प्रोफाइल सेलेब्स के बीच सात साल अफेयर का आरोप है लेकिन उसका कोई भी सबूत नहीं है। कोई गवाह नहीं है, ना ही दोनों ने कोई साथ में कभी सेल्फी ली है, जनवरी 2014 में पेरिस में मुलाकात के बारे में दावा किया जा रहा है। ऐसा कछ भी नहीं है जो एक रोमाटिंक रिलेशनशिप के दावों को पुख्ता कर सके, जिस तारीख को पेरिस में मेरे साथ कथित तौर पर मुलाकात की बात की जो रही है, अगर मेरे पासपोर्ट के डिटेल्स देखे जाएं तो उस दिन उनके पेरिस में होने के कोई प्रमाण नहीं हैं। इस रिलेशनशिप को साबित करने के लिए सिर्फ तथाकथित फोटोशॉप की हुई तस्वीरें मीडिया के पास हैं जिसे तुरंत ही एक्सपोज किया जा चुका है। इन आरोपों से संबंधित मेरी तरफ से कोई सवाल नहीं पूछे गए क्योंकि हमें महिलाओं की सुरक्षा के बारे में सिखाया गया है।

यह भी देखें...देखिए PHOTOS, तैमूर की बहन से मिलने व सोहा का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे सैफ-करीना

उनके पास एक ही तरफ से भेजे गए 3000 मेल हैं जिन्हें ना तो वे खुद भेजे है और ना ही आरोप लगाने वाली महिला ने भेजा है, जो भी कहानी है उसे कुछ ही दिनों में साइबर क्राइम डिपार्टमेंट साबित कर देगा। ये साबित हो जाएगा। इसलिए वे लैपटॉप और मोबाइल फोन सहित अपने सारे डिवाइस साइबर सेल के हवाले कर चुके है, लेकिन आरोप लगाने वाली पार्टी ने ऐसा करने से मना कर दिया है। अभी तक जांच चल रही है।

suman

suman

Next Story