×

Hrithik Roshan की नई गर्लफ्रेंड, इतनी हॉट की देखते ही रह जाएगें, इस क्यूट एक्ट्रेस का क्या है नाम

एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) काफी हॉट हैं और उनकी बोल्ड अंदाज़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आये दिन वायरल होती रहतीं हैं। आइये देखते हैं सबा आजाद की सबसे हॉट तस्वीरें...

Shweta Srivastava
Published on: 26 May 2022 5:53 AM GMT
Saba Azad
X

Saba Azad  (Image Credit-Social Media)

Saba Azad Hot Photos : बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों से ज़्यादा अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर चर्चा में हैं। लोगों को ऋतिक की लव लाइफ के बारे में जानने की काफी ज़्यादा उत्सुकता है। दरअसल ऋतिक और उनकी नई गर्ल फ्रेंड सबा आज़ाद कई बार एक साथ स्पॉट हुए हैं। दोनों को डिनर डेट पर भी कई बार स्पॉट किया गया साथ ही सुज़ैन खान जो ऋतिक की एक्स वाइफ हैं उनके साथ भी सबा ऋतिक के साथ पार्टी करने पहुंचीं थीं। जिसके फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

सबा ऋतिक के परिवार के हैं बेहद करीब

सबा ऋतिक के परिवार के भी बेहद करीब हैं। उन्हें कई बार ऋतिक की फॅमिली के साथ भी लंच एंजॉय करते हुए भी देखा गया था। जिससे ये अंदाज़ा भी लगाया गया है कि सबा ऋतिक के परिवार के बेहद करीब हैं। ऋतिक ने कुछ समय पहले एक पोस्ट शेयर जिसमे ऋतिक रोशन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्टर शेयर किया था, जो सबा आजाद का है। इसके बाद से लोगों को ये साफ़ हो गया कि ऋतिक और सबा साथ ही हैं।

फिलहाल एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) काफी हॉट हैं और उनकी बोल्ड अंदाज़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आये दिन वायरल होती रहतीं हैं। सबा रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं। वो अपनी हॉट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करती रहतीं हैं। आइये देखते हैं सबा आजाद की सबसे हॉट तस्वीरें...

ऋतिक रोशन के साथ सबा कुछ समय से रिलेशन में हैं। और सबा वैसे काफी हॉट भी हैं। ऐसे में सबा की हॉट और बोल्ड अंदाज़ की कई तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ा देतीं हैं।

Saba Azad (Image Credit-Social Media)

तस्वीरों में सबा आज़ाद का ये बोल्ड अंदाज़ देख कर आप के भी होश उड़ जायेंगे।

Saba Azad (Image Credit-Social Media)

इस फोटो में भी सबा ने अपने कातिलाना हुस्न का जलवा बिखेरा है जिसने उनके फैंस को दीवाना बना दिया है। वो अपनी अदाओं से इंटरनेट पर कहर ढाती रहती हैं।

Saba Azad (Image Credit-Social Media)

तस्वीर में भी सबा का अंदाज़ देखने वाला है उन्होंने बिकिनी में अपने परफेक्ट फिगर को बेहतरीन तरीके से फ्लॉन्ट किया है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। आपको बता दें कि सबा (Saba Azad) म्यूजिशियन होने के साथ-साथ एक एक्ट्रेस भी हैं। कुछ समय पहले उन्होंने नेटफ्लिक्स की फिल्म 'फील लाइक इश्क' में अभिनय किया था। सबा का बॉलीवुड साल 2008 में फिल्म 'दिल कबड्डी' हुआ था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story