EX-WIFE ने किया ऋतिक से सुलह से इनकार, कहा-बच्चों के लिए दिखेंगे साथ

Newstrack
Published on: 3 May 2016 12:14 PM GMT
EX-WIFE ने किया ऋतिक से सुलह से इनकार, कहा-बच्चों के लिए दिखेंगे साथ
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच अभी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना के साथ ऋतिक की कानूनी लड़ाई पर उनकी एक्स वाइफ ने ऋतिक का बचाव करती नजर आई और इसी बीच ये एक्टर अपनी एक्स-वाइफ सुजैन खान के साथ दिखाई भी दिए हैं। दरअसल ये दोनों अपने बेटे ऋदान के जन्म दिन के मौके पर एक साथ दिखाई दिए तो लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया की दोनों के बीच पैचअप हो रहा है।

fqqet

सुजैन ने किया इनकार

सुजैन ने ऋतिक के साथ किसी भी तरह के पैचअप की बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि हम अब कभी साथ नहीं रहेंगे, लेकिन बच्चों के खातिर हमेशा साथ आते रहेंगे। क्योंकि हम उनके लिए अच्छे पैरेंट्स बनना चाहते है। इस दौरान अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे भी सुजैन के साथ मौजूद थीं। इस मौके पर लंबे समय के बाद इस फैमिली ने हैप्पी फैमिली की तरह लंच भी किया।

dhtr

तलाक के बाद पहली बार साथ

बता दें कि तलाक के बाद ये पहला मौका है जब दोनों पब्लिकली एक साथ नजर आए है। जिसके बाद ऐसी अटकलें लगाई जाने लगी कि ऋतिक और सुजैन फिर से साथ आ सकते हैं लेकिन सुजैन खान ने इन अटकलों को खारिज कर दिया है कि वह अपने एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन के पास वापस जा रही हैं। उन्होंने कहा कि उनके बीच कभी सुलह नहीं होगी। इन दोनो के दो बच्चे हैं। दोनों 2014 में अलग हो गए थे।

Newstrack

Newstrack

Next Story