×

'Fighter' के किरदार को लेकर ऋतिक रोशन का खुलासा, मेरी लाइफ से काफी मिलती है कहानी

Hrithik Roshan Fighter Movie: बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म (Hrithik Roshan Movies) Fighter को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Anupma Raj
Published on: 10 Jan 2023 12:27 PM GMT
Hrithik Roshan Saba Azad
X

Hrithik Roshan (Image: Social Media)

Hrithik Roshan Fighter Movie: बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म (Hrithik Roshan upcoming Movies) फाइटर (Fighter Movie) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। ऋतिक आज अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं लेकिन एक्टर ने अपने जन्मदिन से ठीक पहले फाइटर फिल्म में अपने निभाए जाने वाले किरदार को लेकर खुलासा किया है। जिसमें ऋतिक रोशन ने बताया की यह फिल्म उनकी लाइफ से काफी मिलती है, जो मेरे लिए काफी दिलचस्प भी है।

फाइटर में होगा ऋतिक का ऐसा किरदार

ऋतिक ने अपने बर्थडे से पहले एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में अपने अपकमिंग मूवी के बारे में बात की। इस इंटरव्यू में ऋतिक ने बताया कि फिल्म फाइटर में वह 'पैटी' का किरदार निभा रहे हैं जो फिल्म 'वॉर' के उनके 'कबीर' किरदार से थोड़ा यंग है। पैटी का किरदार काफी दिलचस्प होगा क्योंकि कबीर कहीं ना कहीं थोड़ा मैच्योर रहा है जबकि पैटी यंग और गुस्सैल है। वह उन चीजों पर गुस्सा करता हैं जिन पर मैं व्यक्तिगत रूप से नाराज नहीं हो सकता। दरअसल मुझे याद है कि मैं अपने जीवन के एक मोड़ पर ऐसा ही था। लेकिन अब मुझे मेरी समझ किनारे रखकर ये किरदार निभाना है।

फाइटर जेट्स के साथ की थी शूटिंग

बता दें ऋतिक ने अपने इस फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा है, उन्होंने काफी मेहनत की है। ऋतिक ने बताया कि असम में फाइटर शूटिंग का ट्रेनिंग लिया, यह अनुभव अविश्वसनीय रहा है। ऋतिक ने कहा कि "हमने असली फाइटर जेट्स के साथ शूटिंग किया और हमने अभी सुखोई में शूटिंग की। दरअसल भारतीय वायु सेना के आसपास होना ही बहुत प्रेरणादायक रहा है, उनसे उनकी बॉडी लैंग्वेज, मर्यादा, अनुशासन, उनके साहस और आईक्यू काफी कमाल का है और उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है। मुझे बहुत खुशी है कि मुझे खुद इसका अनुभव मिला है। बता दें फाइटर 2019 की ब्लॉकबस्टर वॉर के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ उनकी एक और धमाकेदार फिल्म होगी, जो अगले साल 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस 2024 के मौके पर रिलीज होगी।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story