Mirzapur Season 4 Cast: मिर्जापुर सीजन 4 की बदल गई कास्ट, कालीन भैया की जगह नजर आएगा ये सुपरस्टार

Mirzapur Season 4 Update: मिर्जापुर सीजन 4 की कास्ट में किया गया बदलाव खबरों कि मानें तो कालिन भैया का किरदार निभाऐंगे बॉलीवुड के ये सुपरस्टार

Shikha Tiwari
Published on: 13 Sep 2024 9:14 AM GMT
Hrithik Roshan Replace Pankaj Tripathi In Mirzapur Season 4
X

Mirzapur Season 4 Cast Update 

Mirzapur Season 4 Cast Update: मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) रिलीज हो चुकी है। जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन जिस तरह से दर्शकों ने Mirzapur Season 3 से उम्मीद लगाई थी। वो उनकी उम्मीदों पर उतनी खरी नहीं उतर पाई है। यही वजह थी कि मिर्जापुर के मेकर्स को Mirzapur Season 3 Bonus Episode रिलीज करना पड़ा था। जिसमें मुन्ना भैया के किरदार को दिखाया था। लेकिन इसे भी दर्शकों ने पसंद नहीं किया। क्योंकि इसमें मिर्जापुर के वो सीन दिखाऐ गए जो कट कर दिए गए थे। अब जाकर दर्शकों को Mirzapur Season 4 का बेसब्री से इंतजार है। जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इस बार मिर्जापुर सीजन 4 की कास्ट में बदलाव कर दिया गया है। कालीन भैया की जगह बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने जगह ले ली है।

मिर्जापुर सीजन 4 में कालीन भैया की जगह लेंगे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Replace Pankaj Tripathi In Mirzapur Season 4)-


मिर्जापुर सीजन 4(Mirzapur Season 4) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। रिपोर्ट्स के अनुसार Mirzapur Web Series का ये आखिरी सीजन होगा। कहीं ना कहीं यही वजह है कि दर्शकों को Mirzapur Season 4 का बेसब्री से इंतजार है। इस समय Mirzapur Season 4 को लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। जिसके अनुसार इस बार मिर्जापुर सीजन 4 (Mirzapur Season 4) की कास्ट में बदलाव कर दिया गया है।

मिर्जापुर वेब-सीरीज के फेमस कैरेक्टर कालीन भैया यानि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की जगह बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan In Mirzapur Season 4) को कास्ट करने की बात चल रही है। ये खबर इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन अभी तक मिर्जापुर के मेकर्स और मिर्जापुर की कास्ट की तरफ से किसी प्रकार का अनॉउंसमेंट नहीं किया गया है।

मिर्जापुर सीजन 4 कब आएगा (Mirzapur Season 4 Release Date)-

मिर्जापुर सीजन 4 (Mirzapur Season 4) कब रिलीज की जाएगी इसके बारे में मिर्जापुर सीजन 4 के मेकर्स की तरफ से किसी प्रकार की अनॉउंसमेंट नहीं की गई है। रिपोर्ट्स कि मानें तो मिर्जापुर सीजन 4 को आने में समय लगेगा हो सकता है कि 2026 तक ये प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाए।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story