×

Ponniyin Selvan और Vikram Vedha एक ही दिन होंगीं रिलीज़, देखें इस पर क्या बोले Hrithik Roshan

Vikram Vedha:ऋतिक रोशन से फिल्म से उनकी उम्मीदों के बारे में पूछा गया क्योंकि विक्रम वेधा, पोन्नियिन सेलवन के साथ टकराने वाली है। इसपर ऋतिक रोशन ने क्या कहा आइये जानते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Sep 2022 3:54 AM GMT
Vikram Vedha
X

Vikram Vedha Vs Ponniyin Selvan (Image Credit-Social Media)

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर थ्रिलर ड्रामा फिल्म विक्रम वेधा जिसे पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित किया गया है , 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म की अपनी रिलीज़ से पहले ही चर्चा शुरू हो गयी है क्योंकि साउथ Vs बॉलीवुड युद्ध के बाद पहली बार है जब ऋतिक रोशन की कोई फिल्म आ रही है। ये फिल्म एक बड़ी पैन इंडिया मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 1 के साथ क्लैश करने वाली है, जो क्लासिक तमिल उपन्यास, पोन्नियिन सेलवन के छह अध्यायों में से पहले अध्याय पर आधारित है। विक्रम वेधा के निर्माताओं से उनकी फिल्म से उनकी उम्मीदों के बारे में पूछा गया क्योंकि ये पोन्नियिन सेलवन जैसी बड़ी फिल्म के साथ टकराने वाली है। इसपर फिल्ममेकर्स और ऋतिक रोशन ने क्या कहा आइये जानते हैं।

निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने स्पष्ट किया कि उन्होंने विक्रम वेधा और पोन्नियिन सेलवन की टक्कर को बॉक्स ऑफिस की लड़ाई के रूप में नहीं देख रहे। एक प्रेस मीट में, पुष्कर ने कहा, "पोन्नियिन सेलवन एक क्लासिक टेक्स्ट है, जो चोल साम्राज्य के दौरान साज़िश की कहानी है। आप इसे हरा नहीं सकते। ये छह-खंड की किताब है जिसे मैंने कुछ दिन पहले ही पढ़ा है। वो टेक्स्ट चेन्नई से बाहर आने वाले हर राइटर के लिए एक प्रेरणा रहा है। हम अपना काम करते हैं और उन्होंने अपना काम किया है। हम उम्मीद करते हैं कि लोग शुक्रवार-शनिवार, शनिवार-रविवार, और पहले वीकेंड -दूसरे वीकेंड दोनों ही फिल्में देखने जाएं। मैं भी निश्चित रूप से उस फिल्म को देखने जा रहा हूँ।" ऋतिक रोशन ने कहा कि उन्होंने क्लासिक तमिल उपन्यास नहीं पढ़ा है और इस समय वो सिर्फ अपनी फिल्म पर ध्यान दे रहे हैं। वहीँ करीना कपूर जिन्होंने विवादित बयान दिया था कि आप फिल्म देखने जाये या न जाये ये आप पर निर्भर करता कोई फाॅर्स नहीं करता आपको" उनके पति और एक्टर सैफ अली खान ने भी दर्शकों से दोनों फिल्में देखने का अनुरोध किया है।

गौरतलब है कि विक्रम वेधा तमिल फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया था और पुष्कर और गायत्री ने ही इसके तमिल वर्शन को भी निर्देशित किया था। वहीँ ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अपनी फिल्म ना तुम जानो ना हम के बाद पहली बार एक साथ नजर आए। विक्रम वेधा के बाद, ऋतिक एरियल एक्शन ड्रामा, सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा ऋतिक के पास लाइन-अप में वॉर 2 और कृष 4 जैसी अन्य रोमांचक फिल्में भी हैं। जहां तक ​​सैफ अली खान के बारे में बात है, विक्रम वेधा की रिलीज के बाद, वो ओम राउत की आदिपुरुष में कृति सेनन और प्रभास के साथ दिखाई देंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story