×

Fighter First Look: 'फाइटर' में कुछ ऐसा होगा ऋतिक रोशन का किरदार, यहां पढ़ें डिटेल

Hrithik Roshan First Look From Film Fighter: साल 2024 की जनवरी में कई बड़ी बजट वाली फिल्में रिलीज होने की लाइन में लगी हुईं हैं, जिसमें से एक "फाइटर" भी है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Dec 2023 1:36 PM GMT
Fighter First Look: फाइटर में कुछ ऐसा होगा ऋतिक रोशन का किरदार, यहां पढ़ें डिटेल
X

Hrithik Roshan First Look From Film Fighter: साल 2024 की जनवरी में कई बड़ी बजट वाली फिल्में रिलीज होने की लाइन में लगी हुईं हैं, जिसमें से एक "फाइटर" भी है। "फाइटर" एक एक्शन फिल्म है, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म "फाइटर" को लेकर जहां दर्शकों में बज बना हुआ है, वहीं इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर रिवील किया है, जो की सुपरस्टार ऋतिक रोशन का है। आइए आपको बताते हैं कि फाइटर में ऋतिक रोशन किस तरह के किरदार में दिखाई देंगे।

फाइटर से सामने आया ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक पोस्टर

वैसे तो अबतक मेकर्स द्वारा "फाइटर" के कई पोस्टर जारी किए जा चुके हैं, लेकिन अब पहली बार सोमवार को मेकर्स ने अभिनेता ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक रिवील किया है, जो बेहद ही धमाकेदार है। अभिनेता ने खुद ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर "फाइटर" से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया, और साथ यह भी जानकारी दी कि वह फिल्म में कौन सा किरदार निभाते नजर आएंगे।


ऋतिक रोशन ने "फाइटर" से अपना लुक रिवील करते हुए बताया कि वह इस फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रोल में दिखाई देंगे। यही नहीं उन्होंने अपना कॉल साइन भी बता दिया। ऋतिक रोशन ने कैप्शन में लिखा है, "स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया, कॉल साइन: पैटी, डेजिग्नेशन: स्क्वाड्रन, पायलट, यूनिट: एयर ड्रेगन्स, फाइटर फॉरएवर..."

ऋतिक की तारीफ में कसीदे पढ़ रहें फैंस

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने फिल्म का पोस्टर जैसे ही रिवील किया, सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गई है। अबतक ऋतिक रोशन के पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं, फैंस से लेकर फिल्म फैटरनिट तक के लोग ऋतिक रोशन के पोस्टर की तारीफ कर रहें हैं। आइए आपको कुछ कमेंट दिखाते हैं। एक फैन ने लिखा, "ऋतिक रोशन सभी रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं।" दूसरे ने लिखा, "नेक्स्ट लेवल।" वहीं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी अभिनेता की तारीफ की है। उन्होंने लिखा, "गो पैटी।"


जनवरी में इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म साल 'Fighter' 2024 में 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। ऋतिक रोशन का पोस्टर सामने आ चुका है और अब उम्मीद है कि बहुत जल्द दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का भी पोस्टर रिवील किया जा सकता है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story