×

Hrithik Roshan Saba Azad : सबा आजाद पर यूं ही फिदा नहीं हुए ऋतिक रोशन, एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देख अच्छे- अच्छों का हुआ बुरा हाल

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद निजी जीवन में बेहद बोल्ड हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें देखकर सभी के होश उड़े।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 31 Jan 2022 8:56 AM GMT
Hrithik Roshan Saba Azad : सबा आजाद पर यूं ही फिदा नहीं हुए ऋतिक रोशन, एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देख अच्छे- अच्छों का हुआ बुरा हाल
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम 

Hrithik Roshan Saba Azad : बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर अचानक एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। कुछ दिन पहले उन्हें एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान ऋतिक एक लड़की का हाथ पकड़े दिखाई दी। अब ये फोटो चर्चा का विषय बन गई है। ऋतिक के साथ उनकी बहनें पश्मीना और सुनैना भी थीं। सब एक साथ खाना खाने गए थें। हालांकि इस मिस्ट्री गर्ल ने सबका ध्यान खींचा। इस 'मिस्ट्री गर्ल' का नाम सबा आजाद (Saba Azad) है। सबा आजाद भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस लाइफ में काफी बोल्ड हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

सबा के कातिलाना अदाओं ने इंटरनेट पर तहलका मचाया

सबा आजाद (Saba Azad) एक संगीतकार और अभिनेत्री भी हैं। वो हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म 'फील लाइक इश्क' में नजर आई थीं। उन्होंने 2008 में फिल्म 'दिल कबड्डी' से अभिनय की शुरुआत की। सबा असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। इसका सबूत उनका इंस्टाग्राम अकाउंट है। सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यूड कलर के एक अंडरवियर में फोटो की है। इस फोटो में उन्हें चमकीले रंग के ब्रालेट में देखा जा सकता है। फोटो में सबा बेहद कातिलाना पोज दे रही हैं। उनकी इस फोटो को देख फैंस के होश उड़ जाएंगे। यही नहीं अभिनेत्री सबा आजाद को पेंटिंग्स बनाने का भी शौक है। उनकी पेंटिंग्स बहुत लोकप्रिय है।



बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा हॉट है सबा आजाद

सबा आजाद (Saba Azad) के सोशल मीडिया हैंडल को और अच्छे से खंगालने पर हमें उनकी एक और तस्वीर मिली है। इस तस्वीर में उन्हें पिंक कलर और व्हाइट कलर के टीज़ टॉप में देखा जा सकता है। सबा आज़ाद इस लुक में अपना परफेक्ट फिगर दिखाती नजर आ रही हैं। सबा आजाद ने हर फोटो में अपनी कातिलाना अदाओं से फैन्स को दीवाना बना दिया है। वो अपने स्टाइल से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। सबा की ये बोल्ड तस्वीरें अब सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान उनकी ओर खीच रही है। वहीं सबा की तुलना बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्रियों से की जा रही है। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड की कोई भी अभिनेत्री सबा आजाद जितनी हॉट नहीं है।




Priya Singh

Priya Singh

Next Story