×

Hrithik-Saba Kiss Video: खुलेआम ऋतिक रोशन ने किया गर्लफ्रेंड सबा आजाद को किस, वायरल वीडियो को देखकर यूजर कर रहे ट्रोल

Hrithik Roshan Saba Azad Kiss Video: हाल ही में ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद को एक साथ स्पॉट किया गया। जहाँ ऋतिक सबा को किस करते हैं वहीँ इंटरनेट पर दोनों का ये वीडियो ट्रेंड कर रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Feb 2023 10:10 AM GMT
Hrithik Roshan Saba Azad Kiss Video
X

Hrithik Roshan Saba Azad Kiss Video (Image Credit-Social Media)

Hrithik Roshan Saba Azad Kiss Video: ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद इस समय सुर्ख़ियों में हैं दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त वायरल हो रहा है। जिसमे ये कपल एक दूसरे को किस करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो को देखकर लोग इसपर ढेरों कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं। जहाँ ऋतिक गर्लफ्रेंड सबा को किस करते हैं वहीँ इंटरनेट पर दोनों का ये वीडियो ट्रेंड कर रहा है। आप भी देखिये दोनों का ये रोमांटिक वीडियो।

वायरल वीडियो में ऋतिक ने सबा को किया किस

हाल ही में ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद को एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों एयरपोर्ट पर नज़र आ रहे थे। सबा एक्टर को एयरपोर्ट तक सी ऑफ करने आईं थीं। और गुडबाय करते हुए दोनों का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके आउटिंग का ये वीडियो वेब पर छा गया है। इसमें लवबर्ड्स को किस करते हुए दिखाया गया है।

अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के अलावा, ऋतिक रोशन सबा आज़ाद के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लवबर्ड्स को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सबा ऋतिक को सी ऑफ करने के लिए एयरपोर्ट पहुंचीं थीं। और इस दौरान उनका का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि ऋतिक को सबा की ओर से एक प्यारा सा गुडबाय किस मिलता है और ये वीडियो आपको रोमांचित कर देगा। दोनों को बाहर निकलने से पहले एक कार के अंदर किस करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान ऋतिक ने एक कूल और कैज़ुअल लुक कैरी किया था और ऑलिव ग्रीन टी-शर्ट पहने नज़र आये, साथ ही उन्होंने इसे ब्लैक कार्गो पैंट के साथ पेयर किया हुआ था। एक्टर ने जैकेट के साथ अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, सबा ने क्रॉप टॉप और जॉगर्स पहने हुए थे।

गौरतलब है कि ऋतिक और सबा पिछले कुछ समय से साथ हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। सबा अलग-अलग मौकों पर ऋतिक के परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती भी नजर आती हैं। बी टाउन में दोनों की शादी के भी खूब चर्चे हैं। जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधे नज़र आएंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story