×

Hrithik Roshan-Saba Azad का लिपलॉक किस करते हुए वायरल हुआ वीडियो

Hrithik Roshan-Saba Azad : आज ऋतिक रोशन का जन्मदिन है और ऐसे में उनकी लेडी लव ने भी उनके दिन को बेहद ही खास बना दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Jan 2024 12:44 PM GMT (Updated on: 10 Jan 2024 1:06 PM GMT)
Hrithik Roshan-Saba Azad Video
X

Hrithik Roshan-Saba Azad Video (Photo- Social Media)

Hrithik Roshan-Saba Azad Video: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन 10 जनवरी यानी कि आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहें हैं। ऋतिक रोशन के बर्थडे की धूम सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिल रही है। फैंस, फॉलोअर्स और उनके सेलिब्रिटी दोस्त सोशल मीडिया के जरिए ऋतिक रोशन के खास दिन पर उन्हें अपना प्यार और आशीर्वाद दे रहें हैं। वहीं इस सबके बीच ऋतिक रोशन को एक बेहद ही प्यार भरी जन्मदिन की शुभकामनाएं मिली है, और ये प्यार भरी बर्थडे विश किसी और ने नहीं, बल्कि उनकी लेडी लव सबा आजाद ने दी है।

सबा आजाद संग रोमांटिक हुए ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ही सुर्खियां बटोरते रहते हैं। आज ऋतिक रोशन का जन्मदिन है और ऐसे में उनकी लेडी लव ने भी उनके दिन को बेहद ही खास बना दिया है। जी हां! दरअसल सबा आजाद ने अपने प्यार को बर्थडे विश करते हुए एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। इस रोमांटिक वीडियो के साथ ही दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है।


बता दें कि सबा आजाद और ऋतिक रोशन का यह वीडियो इनके पेरिस वेकेशन का है, जिसमें दोनों बालकनी में खड़े होकर लिपलॉक किस करते दिखाई दे रहें हैं। सबा द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया यह वीडियो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो चुका है और यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। यहां देखें पोस्ट -

न्यू ईयर वेकेशन से हाल ही में लौटा है यह कपल

ऋतिक रोशन और सबा आजाद इंडस्ट्री के एक ऐसे कपल हैं, जो अक्सर ही ट्रोल होते रहते हैं, खासतौर पर लोग इन्हें इनके बीच के एज गैप की वजह से ट्रोल करते हैं। वहीं बता दें कि नए साल का जश्न मनाने यह कपल विदेश गया हुआ था और अभी हाल फिलहाल में ही मुंबई वापस लौटा है। ऋतिक रोशन और सबा आजाद अधिकतर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार भरा पोस्ट साझा करते रहते हैं, जो अक्सर सुर्खियों में आ जाता है और खूब वायरल होता है, अब जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए, पूरे इंटरनेट पर मिनटों में वायरल हो गया है।


ऋतिक रोशन वर्कफ्रंट

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी फिल्म "फाइटर" को लेकर चर्चा में हैं, जो 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर मुख्य किरदारों में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story