×

Vikram Vedha Songs: ऋतिक रोशन-सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा का पहला गाना 'Alcoholia' 13 हो रहा रिलीज

Vikram Vedha Songs: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा का पहला गाना अगले हफ्ते रिलीज होने वाला है। वहीँ ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही है।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Sep 2022 2:39 PM GMT
Vikram Vedha
X

Vikram Vedha (Image Credit-Social Media)

Vikram Vedha Songs: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा का पहला गाना अगले हफ्ते रिलीज होने वाला है। वहीँ ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही है। जिसको लेकर हर तरफ काफी चर्चा है। फिल्म का टीज़र सामने आने के बाद से ही ऋतिक और सैफ की भी काफी तारीफ हुई थी।

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर, 2022 को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के टीज़र ने फैंस को एक दिलचस्प कहानी से रूबरू करवाया और साथ ही दर्शकों को विक्रम और वेधा के पात्रों की एक झलक भी दिखाई। अब, दोनों ही स्टार्स 8 सितंबर, 2022 को ट्रेलर रिलीज के लिए तैयार हैं। एक सूत्र के मुताबिक, फिल्म का पहला गाना अगले हफ्ते रिलीज होगा।

मीडिया सूत्रों ने खुलासा किया है कि , "चूंकि फिल्म साउथ की फिल्म की रीमेक है जिसमे आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में थे जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। फिलहाल अब अगले चार हफ्ते इस फिल्म का प्रमोशन जोरों पर होगा। जो ट्रेलर लॉन्च के साथ शुरू होगा और इसके बाद अगले सप्ताह पहला गाना लॉन्च होगा। 'Alcoholia' टाइटल का ये गाना 13 सितंबर, 2022 को रिलीज़ किया जाएगा।"

गौरतलब है कि विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, जिसमे एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है।

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और एक YNOT स्टूडियो प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। ये फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। विक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 को वैश्विक स्तर पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story